Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मनीष मल्होत्रा को मिला फिल्मफेयर अवार्ड ऑफ ऑनर

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को फैशन में अपने 30 साल के बेहतरीन व अमूल्य योगदान के लिए फिल्मफेयर अवार्ड ऑफ ऑनर से नवाजा गया।

IANS Written by: IANS
Published on: February 07, 2020 12:35 IST
manish malhotra- India TV Hindi
मनीष मल्होत्रा

बॉलीवुड फैशन में अपने 30 साल के बेहतरीन व अमूल्य योगदान के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को फिल्मफेयर अवार्ड ऑफ ऑनर से नवाजा गया। उन्होंने इस पर कहा, "मैं यह समझने में कभी-कभार विफल रहता हूं कि सिनेमा और फैशन के बीच एक छोटी सी दरार क्यों है। मेरे ख्याल से दोनों ही रचनात्मक माध्यम हैं और दोनों को साथ में मिलाना एक बेहद ही शानदार मुद्दा है।"

आईएएनएस लाइफ को दिए एक विशेष साक्षात्कार में डिजाइनर ने कहा, "एक तकनीकी परिधान डिजाइनर से लेकर फैशन हाउस तक का मेरा सफर आज एक फुल सर्कल जैसा लगता है। मुझे अपने इस सफर पर गर्व है और प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से इस सफर में जुड़ने वालों और मेरे काम को अपना समर्थन देने के लिए फिल्मफेयर को मेरा धन्यवाद।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारे देश के भविष्य के बेहद प्रतिभाशाली सितारों सहित आज कलाकारों की चौथी पीढ़ी के साथ काम करते हुए तीस साल हो गए। एक हजार से अधिक फिल्में, अब तो मैंने इन्हें गिनना भी बंद कर दिया है।"

इंडस्ट्री के यह बेहतरीन डिजाइनर फिलहाल करण जौहर की अगली परियोजना 'तख्त' पर काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।

मल्होत्रा ने आईएएनएस लाइफ को बताया, "मैंने हाल ही में अपने पिता को खोया है। 93 साल की उम्र में उनका निधन हुआ। एक चीज जो मैंने उनसे सीखी है, वह ये कि कभी रुकना नहीं है। उन्होंने 91 साल की उम्र तक काम किया और जब उनकी सेहत ने उन्हें ऐसा करने की और अनुमति नहीं दी, तब वह रुके। मैं तो बस 53 साल का हूं। मुझे लगता है कि यह आधा ही सफर है, अभी तो मीलों चलना है।"

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement