Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दुल्हन अनुष्का ने लिया एक ऐसा फैसला कि इस खास दोस्त को लगा बड़ा झटका

1 दिसंबर को अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी की। जिसमें अनुष्का ने फैशन डिजायनर सब्यसाची के डिजायन किया हुआ लंहगा और विराट से शेरवानी पहनी थी। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही है। जानिए कौन है वो खास दोस्त...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 21, 2017 16:53 IST
Anushka sharma- India TV Hindi
Anushka sharma

नई दिल्ली:  11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी की। जिसमें अनुष्का ने फैशन डिजायनर सब्यसाची के डिजायन किया हुआ लंहगा और विराट से शेरवानी पहनी थी। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही है। जिसके कारण शादी के बाद सब्यसाची का नाम सोशल मीडिया में काफी छाया हुआ रहा है। इसी बात से अनुष्का के खास दोस्त रहे फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा काफी नाराज है। नाराजगी यहां तक देखी जा रही है कि मनीष ने अनुष्का को अधिकारिक तौर पर शादी की बधाई तक नहीं दी है।

इस बारे में कहा जा रहा है कि जब मनीष को पता चला की सब्यसाची अनुष्का का वेडिंग कॉस्टूयम डिजायन कर रहे है, तो उनकी काफी सदमा सा लगा। मनीष को इस बात की उम्मीद थी कि अनुष्का की शादी की ड्रेसेस की आर्डर उन्हीं को मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

अनुष्का शर्मा मनीष मल्होत्रा के कई फैशन शो की शो-स्टॉपर रही है। इतना ही नहीं 'ऐ दिल मुश्किल' फिल्म में अनुष्का ने जो भारी भरकम लहंगा पहना था। वो मनीष मल्होत्रा ने ही डिजायन किया था।

ये हो सकती है अन्य वजह

  • अनुष्का चाहती थी कि वह अपनी शादी में बिल्कुल हल्का लहंगा पहने। लेकिन उन्हें ने मनीष को छोड़कर सब्यसाची को चुना इसकी वजह है। कि अनुष्का मनीष के ब्राइडल ड्रेस से इम्प्रेस नहीं हुई थी। जो कि उन्होंने फिल्म में पहना था।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement