Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रेड कलर की बनारसी साड़ी में मलाइका अरोड़ा लगीं बेहद खूबसूरत, मराठी स्टाइल बिंदी ने लुक में लगाए चार चांद

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह रेड कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 22, 2020 15:31 IST
रेड कलर की बनारसी साड़ी में बेहद स्टनिंग नजर आईं मलाइका अरोड़ा, मराठी स्टाइल बिंदी ने खूबसूरती में ल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANEKAHARISINGHANI रेड कलर की बनारसी साड़ी में बेहद स्टनिंग नजर आईं मलाइका अरोड़ा, मराठी स्टाइल बिंदी ने खूबसूरती में लगाया चार चांद  

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने एक से बढ़ एक लुक्स से मलाइका हमेशा को इंप्रेस कर लेती हैं। बात गणेश चतुर्थी की हो और मलाइका ट्रेडिशनल अवतार में नजर न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। टेलीविजन डांस रियलिटी इंडिया के बेस्ट डांसर के अपकमिंग एपिसोड में  मलाइका ने अपने  खूबसूरत लुक से फैंस के दिलों पर राज किया।

मलाइका  अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह रेड कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसकी इस लुक की फैंस काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।  

मृणाल ठाकुर ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं बेहद गॉर्जियस, देखें लेटेस्ट फोटोशूट

मलाइका के लुक  की बात करें तो उन्होंने रॉ मैंगों कलेक्शन से खूबसूरत रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी हैं। इस लुक के साथ मलाइका ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को मराठी स्टाइल बिंदी (चंद्रकोर बिंदी) और लो बन हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

मलाइका अरोड़ा के इस शानदार होममेड फेस मास्क से पाएं ग्लोइंग और सॉफ्ट स्किन

वहीं मलाइका ने इस लुक के साथ हैवी टेंपल ज्वैलरी बना हुए नेकपीस, सिल्वर कंगन, अंगूठी और खूबसूरत ट्रेडिशनल ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

चेहरे पर यूं लगाए एलोवेरा और नारियल तेल, दिखेगा जवां और खूबसूरत चेहरा

हाल में ही मलाइका ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ सिल्वर लहंगा पहना था। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement