Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फ्रेंड की शादी में दिखना है सबसे अलग, तो ट्राई करें ये स्पेशल गाउन्स

अगर आप भी ऐसा ही कुछ ट्रा्ई करने की सोच रही है तो हम आपको अपनी खबर में कुछ ऐसे गाउन के बारें में बता रहे है जो कि फैशन में भी है। जिन्हें आप पहन कर आपकी खूबसूरती में और चार-चांद लगा देगे।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 25, 2016 13:01 IST
gown- India TV Hindi
gown

लाइफस्टाइल: शादी एक ऐसी पार्टी होती है जिसमें दुल्हन से ज्यादा उसकी फ्रेंड और बहन अच्छा दिखना चाहती है। जिसके लिए सबसे ज्यादा टाइम ड्रेस चुनने में वही लगाती है जैसे कि उनकी बहन या फ्रेंड की शादी नहीं बल्कि उनके लिए पार्टी रखी गई हो। वह सोचती है कि हो सकता है उनके लिए बेस्ट पार्टनर यहीं पर मिल जाए। इसके लिए वह शॉपिंग में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपकी ड्रेस में थोड़ी भी कमी हो जाती है तो आपका पूरा मूड खराब हो जाता है। अगर आपके घर में भी ऐसा कुछ है तो हम आपको ऐसे आउटफिट के बारें में बता रहे है जिनका यूज कर आप सबसे अलग दिखेगी। आज के समय में लंहगा पहनना पुराना फैशन हो गया है।

इस फैशन की दौर में गाउन सबसे आगे है। जिसके स्पेशल से स्पेशल स्टाइल में आपको देखने को मिल जाएगे। अगर आप भी ऐसा ही कुछ ट्रा्ई करने की सोच रही है तो हम आपको अपनी खबर में कुछ ऐसे गाउन के बारें में बता रहे है जो कि फैशन में भी है। जिन्हें आप पहन कर आपकी खूबसूरती में और चार-चांद लगा देगे।

कोई भी फैशन होता है वह बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड से ही होकर आता है। ऐसे ही कुछ गाउन के बारे में बता रहे है जो कि बॉलीवुड की सेलीबिट्रीज से पहने है। जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में भी आई। यह गाउन्स आप शादी की पार्टी में ट्राई कर सकती है। जोकि बिल्कुल परफेक्ट भी है।

अगली स्लाइड में पढ़े गाउन के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement