Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 के लेटेस्ट प्रोमो के बाद हिना खान ने शेयर ही ग्लैमरस तस्वीरें, पाउट करते हुए आईं नजर

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान सिंपल लुक में बड़ी ही स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 20, 2020 15:46 IST
Hina Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN Hina Khan

'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो सामने आ गया है कि जिसमें एक बार फिर से हिना खान फैंस को इंप्रेस करती हुई नजर आ रही हैं। इस प्रोमो वीडियो के रिलीज होने के एक दिन बाद ही हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान सिंपल लुक में बड़ी ही स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं।

हिना खान ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है 'लेजी संडे'। ये तस्वीरें हिना खान के घर के अंदर की हैं। कुछ तस्वीरों में हिना खान बेड पर पेज पोज देती हुई दिखाई दीं तो कुछ तस्वीरों में बैठकर पोज दे रही हैं। खास बात है कि हिना खान का हर लुक उनके हर एक लुक से अलग है।

हिना खान ने सफेज रंग का टॉप पहना हुआ है जिसके ऊपर काले रंग के दिल बने हुए हैं। कुछ तस्वीरों में हिना खान पाउट बनाती हुई भी नजर आईं। हिना खान की ये तस्वीरें कुछ ही मिनट में सोशल मीडिया पर छा गई हैं। 

इससे पहले हिना खान ने सफेद रंग के वनपीस में कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो वीकेंड का लुफ्त उठाती दिखी थीं। 

आपको बता दें हिना खान बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ नजर आईं। इस प्रोमो वीडियो में हिना खान का लुक जबरदस्त दिखा। हिना ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थीं जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं। हिना बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी हैं। शो के दौरान भी हिना खान के खेल और उनके स्टाइल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement