Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शादी के जोड़े को आलमारी से निकालिये, इस तरह कर सकते हैं फिर से इस्तेमाल

दुल्हन का लहंगा शादी की शान होता है। शादी में मौजूद हर व्यक्ति यह देखने के लिए बेताब रहता है कि आखिर दुल्हन के लहंगे का कलर, डिजाइन और कीमत कितनी है। इसी प्रेशर के चलते कई बार लड़कियां अपना लहंगा चुनने में कन्फ्यूज हो जाती है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 04, 2018 18:32 IST
indian bride- India TV Hindi
indian bride

नई दिल्ली: दुल्हन का लहंगा शादी की शान होता है। शादी में मौजूद हर व्यक्ति यह देखने के लिए बेताब रहता है कि आखिर दुल्हन के लहंगे का कलर, डिजाइन और कीमत कितनी है। इसी प्रेशर के चलते कई बार लड़कियां अपना लहंगा चुनने में कन्फ्यूज हो जाती है। कई बार ऐसा होता है कि इतने महंगा लहंगा तो शादी में ले लेते हैं लेकिन उसके बाद यह आलमारी की शोभा बढ़ाती है। लेकिन अब इसको लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि हम लाए हैं कुछ खास टिप्स।

Related Stories

लहंगे को ऐसे करें रीयूज

क्या आप भी उन औसत भारतीय दुल्हनों में से हैं जिन्होंने अपनी अपनी परफेक्ट शादी का जोड़ा हासिल करने के पीछे हजारों रूपये खर्च किये हैं। अगर हां तो इतने महंगे लहेंगे को वॉरड्रोब में बंद रखने के बजाय उसे क्रिएटिव तरीकों से रीयूज करें

दुपट्टे का यूज
लहंगे के हैवी वर्क वाले दुपट्टे को बेहद सिंपल सलवार कमीज के साथ पहन सकती हैं। इससे आपका सिंपल आउटफिट बेहद खूबसूरत दिखने लगेगा।

स्कर्ट संग ब्लाउज
दुपट्टे की ही तरह आप चाहें तो लहंगे की ब्लाउज को भी किसी सिंपल साड़ी या स्कर्ट के साथ मैच कर पहन सकती हैं जिससे आपका एक नया लुक तैयार हो जाएगा। आप चाहें और आपको कंफर्टेबल महसूस हो तो लहंगे की ब्लाउज को किसी फ्लेयर्ड स्कर्ट या प्लाजो के साथ भी पहन सकती हैं।

शर्ट संग लहंगा
दुपट्टे और ब्लाउज के बाद बारी आती है लहंगे की। अपने ब्राइट और हेवी लहंगे को किसी हेवी टॉप या ब्लाउज की बजाए सिंपल शर्ट के साथ पहनें। यकीन मानिए आपका लुक तुरंत ही बेहतरीन हो जाएगा।

एक्सेसरीज
शादी के जोड़े को रीयूज करते वक्त अक्सेसरीज का ध्यान रखना जरूरी है। किसी ट्रेंडी चोकर या लेयर्ड नेकलेस के साथ अपनी इस ड्रेसेज को पहनें तो आपका लुक बिल्कुल बदल जाएगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement