Friday, April 19, 2024
Advertisement

PHOTOS: काजोल ने पहना कुछ ऐसा ड्रेस, जिसे देखकर फैंस हो सकते हैं निराश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में बीजी है। लेकिन प्रमोशन के दौरान काजोल का यह ड्रेसिंग सेंस उनके फैंस को काफी निराश कर सकता है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 16, 2018 17:24 IST
हेलीकॉप्टर ईला के...- India TV Hindi
हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन के दौरान काजोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में बीजी है। लेकिन प्रमोशन के दौरान काजोल का यह ड्रेसिंग सेंस उनके फैंस को काफी निराश कर सकता है। राधिका मेहरा के द्वारा डिजाइन किये हुए कपड़े पहनकर काजोल फिल्म के प्रमोशन पहुंची थी। काजोल ने ग्रीन कलर का पैंट और कलरफुल शर्ट पहना था। काजोल की स्टाइल की बात करें तो धोती की स्टाइल की पैंट उन्होंने पहना था और फ्लावर प्रिंट का शर्ट पहना था। इस लुक में काजोल कुछ खास नहीं लग रही थी। अगर काजोल की स्टाइल की बात करें तो आप अक्सर उन्हें साड़ी और एथनिक वियर में देखें होंगे।

आपको बता दें कि काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। कारण बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार को डेंगू हुआ है। इसके चलते फिल्म अब इस साल 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

प्रसिद्ध निर्देशक प्रदीप सरकार को डेंगू हुआ है। इस कारण प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया है। यह फिल्म पहले 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म को इस साल 12 अक्टूबर को रिलीज हो जाएगा।

 

फिल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार कर रहे हैं और इसके प्रोडक्शन का काम अजय देवगन, जयंतीलाल गडा़, धवल गडा़ और अक्षय गडा़ मिल कर संभाल रहे हैं। वहीं फिल्म का संगीत निर्देशन अमित त्रिवेदी के हाथों में है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement