Monday, April 29, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, इस बैग की कीमत करीब 1 लाख रुपए

Alia Bhatt Tote Bag: आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट और ब्लू जींस पहना हुआ था, लेकिन एक चीज ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीचा वो था उनका टोटे बैग। जानें इसकीकीमत।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 07, 2019 15:39 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Alia Bhatt

Alia Bhatt Tote Bag:  आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है, लेकिन इस समय रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मनाकर वापस मुंबई लौटीं आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर के साथ नजर आईं। इस दौरान आलिया काफी स्टाइलिश नजर आईं।

आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट और ब्लू जींस पहना हुआ था। इसके साथ ही रेड कलर के लॉंग बूट पहना हुआ था। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। लेकिन एक चीज ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीचा वो था उनका टोटे बैग।

alia bhatt

alia bhatt

जी हां आलिया ने आलिया ने रीव गूछ (rive gauche) ब्रैंड का टोटे बैग कैरी कर रखा था। जिसकी कीमत बहुत ही ज्यादा है। जिसे लेना हर किसी के बस में नहीं है।

ali bhatt tote bag

ali bhatt tote bag

अब बात करें इस बैग की तो आपको बता दें कि फ्रेंच लग्जरी ब्रैंड रीव गूछ (rive gauche) कंपनी के इस टोटे स्टाइल बैग की कीमत 1 हजार 421 डॉलर यानी करीब 1 लाख रुपये है।  

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होने से पहले गोल्डन साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

गॉर्जियस लुक में नजर आईं पीवी सिंधू, तस्वीरें देखते रह गए फैंस

फिल्मफेयर के कवर पेज के कारण ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, यूजर्स ने दी ये सलाह

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement