Friday, March 29, 2024
Advertisement

शहनाज कौर गिल कनाडा की सड़कों पर कैजुअल लुक में टहलती आईं नजर, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

'बिग बॉस 13' में धमाल मचा चुकीं शहनाज कौर गिल इन दिनों कनाडा में हैं। शूटिंग से कुछ समय निकालकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कूल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 10, 2021 15:44 IST
 Shehnaaz Kaur Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SHEHNAAZ KAUR GILL   Shehnaaz Kaur Gill

'बिग बॉस 13' में धमाल मचा चुकीं शहनाज कौर गिल इन दिनों कनाडा में हैं। कनाडा में अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग से कुछ समय निकालकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कूल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 

इन तस्वीरों को शहनाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फूल के साथ शेयर की है। तस्वीरों में शहनाज कनाडा की सड़कों पर कैजुअल लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। 

Shehnaaz Kaur Gill

Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ KAUR GILL
Shehnaaz Kaur Gill

तस्वीरों में शहनाज ने लूज डेनिम जींस के साथ काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही ओपन हेयर और लाइट मेकअप किया हुआ है। तस्वीर में शहनाज का लुक उनके फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। 

Shehnaaz Kaur Gill

Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ KAUR GILL
Shehnaaz Kaur Gill

अपने इस कैजुअल लुक में शहनाज ने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तीनों ही तस्वीरों में शहनाज कौर गिल अलग अलग लुक में नजर आईं। एक तस्वीर में शहनाज हाथ में मास्क भी पकड़ी हुई हैं। 

Shehnaaz Kaur Gill

Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ KAUR GILL
Shehnaaz Kaur Gill

आपको बता दें, 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज कौर गिल के लुक में काफी बदलाव आया है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें उनके बदलते हुए स्टाइल को देखा जा सकता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज का हाल ही में 'फ्लाई' गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में शहनाज मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह व उचाना अमित के साथ नजर आईं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement