Friday, April 26, 2024
Advertisement

Latest Bridal Mehendi Design: दुल्हन के हाथों पर लगाएं ये लेटेस्ट और खूबसूरत मेहंदी डिजाइन, देखते ही बस हर कोई करें तारीफ

Latest Bridal Mehendi Design: दुल्हनों के लिए बेहतरीन और खूबसूरत मेहंदी डिजाइन। देखें खूबसूरत तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 19, 2018 20:03 IST
Latest Bridal Design- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM /KINJAL SHAH Latest Bridal Design

Latest Bridal Mehendi Design: कोई भी शुभ काम हो तो महिलाएं मेहंदी लगाना नहीं भूलती है। भूले भी कैसे आखिर मेहंदी को इतना शुभ माना जाता है। घर पर किसी की शादी है और अगर दुल्हन खूबसूरत मेहंदी डिजाइन न लगाएं तो सब फीका होता है। हर लड़की की चाहत होती है कि वह अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखें। ऐसे में उसके हर एक लुक की चीजों पर ध्यान देना होता है। इसी में मेहंदी की डिजाइन भी शामिल है। लेकिन जब मेहंदी लगानी की बारी आती है तो हम कंफ्यूज हो जाते है कि आखिर कौन सी डिजाइन लगाएं। जो कि सबसे अलग हो। इसीलिए हम आपके लिए लेकर आएं है कुछ खूबसूरत मेंहदी डिजाइन। जो कि देगी एक अलग ही लुक।

आप चाहे तो इस तरह से अपने हाथों पर शहनाई, ढोलक के साथ परपरांगत वेषभूषा पहले हुए दूल्हा-दूल्हन बनवा सकती है।

इन दिनों दुल्हन के हाथों की मेहंदी पर ये तस्वीर बनवाने का ट्रेंड काफी पॉपुलर हो रहा है। आप चाहे तो इस डिजाइन को बनवा सकती है। इस लुक में तस्वीरे काफी खूबसूरत आएगी।

आप चाहे तो ऐसे फ्लावर मेंहदी डिजाइन लगवा सकती है। यह भी रचने के बाद आपके हाथों पर बहुत ही अच्छी लगेगी।

Latest Bridal Design

Latest Bridal Design

दुल्हन अपने हाथों पर मेहंदी के डिजाइन्स से ही अपनी लव स्टोरी को दिखा सकती है। इन दिनों ये काफी ट्रेंड हो रही है। इसके अलावा इस खूबसूरत डिजाइन को भी ट्राई कर सकती है।

Latest Bridal Design

Latest Bridal Design

आप चाहे तो इस फ्लावर डिजाइन को अपने हाथों पर रचा सकती है।

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement