Friday, April 19, 2024
Advertisement

सोनम कपूर गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आईं स्टनिंग, लग रहीं हैं बला की खूबसूरत

सोनम कपूर की बहन और उनकी स्टाइलिश रिया कपूर ने एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की है।  देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 12, 2020 14:51 IST
Sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Sonam kapoor

सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फैशनीस्ता में एक मानी जाती हैं। एक्ट्रेस अच्छी तरह से जानती है कि कब किस लुक से हर किसी को इंप्रेस करना है। ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न लुक वह अच्छी तरह से जानती हैं कि कब, कैसे कैरी करना है। सोनम कपूर इन दिनों अपने ट्रेडिशनल लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। वह रोजाना अपने इंस्टाग्राम पर बेहतरीन लुक्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

सोनम कपूर की बहन और उनकी स्टाइलिश रिया कपूर ने एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की है। सोनम ने Itrh कलेक्शन से मोल्ट गोल्डन और स्पार्किंग सिल्वर कलर का खूबसूरत लहंगा पहना। जिसका मैचिंग दुपट्टा एक साइड डाले हुए नजर आईं।

मैगजीन कवर के लिए कियारा आडवाणी ने कराया फोटोशूट, वेडिंग आउटफिट्स में दिखीं बेहद खूबसूरत 

इस लुक के साथ सोनम ने गोल्डन आई शाइडो के साथ मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक लगाई। इसके साथ ही बालों को डाइट करके बन बनाया हुआ है। इस लुक में सोनम बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

सोनम कपूर ने इस लुक के साथ डायमंड और पर्ल की ज्वैलरी को चुना। इसके लिए उन्होंने खूबसूरत चोकर और हाथों में ब्रेसलेट पहना। जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा हैं। 

LFW 2020: लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन जाह्नवी कपूर ने विक्की कौशल के साथ बिखेरे जलवे

सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले साल 'जोया फैक्टर' में नजर आई थीं।  अभिषेक वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित था। एक्टर दुलकर सलमान लीड रोल में नजर आए थे। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement