Friday, April 19, 2024
Advertisement

एक इवेंट में नागार्जुन की बहू पहनकर पहुंची ये ड्रेस, ये है इसकी कीमत

हाल में ही साउथ की यह हीरोइन शादी के बाद इस इंवेट में गई। जहां पर वो ऐसे आउटफिट्स पहन कर गई। जिसकी किसी को कल्पना भी नहीं थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 23, 2017 18:49 IST
samantha ruth prabhu,- India TV Hindi
samantha ruth prabhu,

नई दिल्ली: नागाजुर्न की बहू समांथा रुथ प्रभा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से अक्टूबर में शादी की। समांथा हमेशा से ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह मंहगे और ब्रांडेड आउटफिट्स के लिए पहचानी जाती है, लेकिन हाल में ही साउथ की यह हीरोइन शादी के बाद इस इंवेट में गई। जहां पर वो ऐसे आउटफिट्स पहन  कर गई। जिसकी किसी को कल्पना भी नहीं थी।

समांथा ने इस इवेंट के लिए सफेद कलर का टॉप और अक प्लैक और सिल्कर लाइन का ट्राउजर पहना हुआ था। जो कि बहुत ही सस्ता है।

समांथा द्वारा पहना गया टॉप की कीमत 1500थी। वहीं ट्राउजर की कीमत मात्र 1900 रुपण बताई जा रही है। जो कि जारा ब्रांड का था। समांथा से यह फोटो इंस्ट्राग्राम में शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, ''For a Maaza event today.Keeping it casual'

नागार्जुन के बेटे की हुई थी करोड़ो में शादी

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेट नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की शादी अक्टूबर माह में हुई थी। यह दोनों कई साल से रिलेशनशिप में थे।  सूत्रों के अनुसार इनकी शादी 2 दिन चली थी। जिसमें करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। इनकी शादी गोवा के  W Hotel, Vagator Beach में हुई थी। शादी 2 धर्मों यानी कि हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी।

देखे शादी की तस्वीर-

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement