Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

जींस की कतरन से बनी इस अजीबोगरीब बेल्ट का आया ट्रेंड, कीमत उड़ा देगी होश

हाल ही में ब्रिटिश की एक ऑनलाइन फैशन रिटेलर कंपनी ASOS ने जींस की अनोखी वेस्टबैंड लॉन्च की है। डेनिम की इस वेस्टबैंड को बेस्ट बेल्ट और शॉर्ट स्कर्ट भी माना जा रहा है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: November 27, 2018 11:56 IST
Weekday Limited Collection Denim Waistband- India TV Hindi
Image Source : ASOS Weekday Limited Collection Denim Waistband

नई दिल्ली: अगर वार्डरोब में डेनिम न हो तो फिर समझा जाता है कि आपके पास कपड़ों का बेहतर कलेक्शन नहीं है। यहीं कारण है कि डेनिम के साथ डिजाइनर्स इस तरह से खेलते है और उन्हें नए-नए तरीके से हमारे सामने पेश करते है। फैशन की इस दौर में रोजाना जींस में कुछ न कुछ बदलाव आते ही रहते है। ऐसा ही कुछ एक्सपेरिमेंट एक नामी कंपनी ने किया। जी हां ASOS नाम की इस कंपनी से जींस की बेल्ट बनाईं। जी हां अब बेल्ट की बात कर रहे है तो आप सोचेगे कि नार्मल बेल्ट की तरह की जींस का कपड़ा लगा होगा। तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। बस यह कह सकते है कि जींस की कमर की कतरन को बेल्ट बनाकर हमारे सामने रखा जा रहा है। जो कि आपकी समझ से थोड़ा मुश्किल है।

हाल ही में ब्रिटिश की एक ऑनलाइन फैशन रिटेलर कंपनी ASOS ने जींस की अनोखी वेस्टबैंड लॉन्च की है। डेनिम की इस वेस्टबैंड को बेस्ट बेल्ट और शॉर्ट स्कर्ट भी माना जा रहा है। (नार्मल से दिखने वाली इन हवाई चप्पल की कीमत 47 हजार रुपए, Amazon पर लोग यूं उड़ा रहे है मजाक)

Weekday Limited Collection Denim Waistband

Weekday Limited Collection Denim Waistband

अब इस Weekday Limited Collection Denim Waistband की कीमत की बात करें तो यह $29.00 यानी करीब 2100 रुपए है। लेकिन अभी ऑफर में ये बेल्ट आपको $23.00 यानि 1600 रुपए में आसानी से मिल जाएंगी। (दीपिका पादुकोण के बाद रणवीर सिंह भी अपनी अजीबो गरीब ड्रेस के कारण हो रहे हैं ट्रोल, फैंस का निकला यूं गुस्सा)

अब आपका ये सोचकर दिमाग चकराने लगा होगा कि इस बेल्ट में ऐसा क्या खास है। जो इतनी मंहगी है तो आपको बात दूं कि इसमें ऐसा कुछ नहीं है। बस इसे खरीदने से पहले यहीं सोचेगे कि इसके बदले हम कोई जींस ही न ले लें। य़ा फिर पुरानी जीस से उसकी कमर की बेल्ट न निकाल लें। जिससे पैसों के साथ-साथ टेंशन से मुक्ति हो जाएं।

ASOS कंपनी ने इस वेस्टबैंड को 'योर आउटफिट्स प्लस वन' बताया है। इस वेस्टबैंड में एक बटन है, जो आपको एक अनफिनिश्ड लुक देगी। इसके साथ ही यह वन साइज में मिलेगी।

इस बेल्ट के बारें में कंपनी ने बताया है कि ये वेस्टबैंड लिमिटेड स्टोक में ही उपलब्ध हैं। कंपनी ने ये भी बताया है कि अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो बता दें इसे खरीदना ' अभी या कभी नहीं ' की तरह होगा।

Weekday Limited Collection Denim Waistband STATUS

Weekday Limited Collection Denim Waistband STATUS

वेबसाइट में आते ही यूजर्स यह सोचकर परेशान है आखिर यब क्या चीज है। किसी ने बोला कि इतने पैसे क्यों खर्च करना। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, आखिर ASOS पुरानी जींस की वेस्टबैंड 18 पाउंड में बेचने की कोशिश क्यों कर रही है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement