Monday, May 06, 2024
Advertisement

'उमंग 2018 पुलिस शो' में बॉलीवुड डीवाज दिखी देशी लुक में, देखें आपकी फेवरेट एक्सट्रेस कैसी नजर आई

उमंग 2018 पुलिस शो का आयोजन किया गया जिसमें भारी मात्रा में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। ऐसा शो जहां पर एक ही छत के नीचे विभिन्न डिजायनर्स की डिजायनन की हुई ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनकर अभिनेत्रियां पहुंची। जिनमें वह काफी खूबसूरत भी दिख रही थी। देखें कौन

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 16, 2018 23:29 IST
cover- India TV Hindi
cover

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस हर साल उमंग नाम का कार्यक्रम आयोजित करता है। इस बार भी उमंग 2018 पुलिस शो का आयोजन किया गया जिसमें भारी मात्रा में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। ऐसा शो जहां पर एक ही छत के नीचे विभिन्न डिजायनर्स की डिजायनन की हुई ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनकर अभिनेत्रियां पहुंची। जिनमें वह काफी खूबसूरत भी दिख रही थी। देखें कौन कैसे अवतार में आया नजर।

kanagana

kanagana

कांजीवरन साड़ी में कंगना

इस शो में कंगना भी किसी से पीछे नहीं रही। वह इस शो में ग्रीन कांजीवरम साड़ी में रेड कारपेट में चली। जिसे देखकर कर हर कोई खुश हो गया। कंगना ने ग्रीन और रेड कलर की इस कांजीवरन साड़ी में हैवी वर्क था। इसके साथ उन्होंने चोकर नेकलेल पहना था। इस साड़ी को सब्यसाची ने डिजायन किया था।

deepika

deepika

दीपिका ब्लैक ब्यूटी
अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावत' के कारण दीपिका इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इनकी ये फिल्म सिनेमा घरों में 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस शो में दीपिका ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंची। इन्होंने फैशन डिजायनर सब्यसाची की ब्लैक साड़ी में नजर आई। जिन्हें Shaleena Nathani ने स्टाइल दिया था।

alia bhatt

alia bhatt

अलिया भट्ट का देशी लुक
एक बार फिर अलिया सबसे दिलों में राज कर गई। वह एक बार फिर से देशी लुक में दिखी। जिसमें वह बिल्कुल सिंपल था। इस डिजायनर सूट को अबु जानी और संदीप खोसला से डिजायन किया था। जिसमें वह बहुत ही प्यारी दिख रही थी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और एक्सट्रेस के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement