Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महिलाओं को बॉस दिखने के लिए पैंट पहनने की जरूरत नहीं: अनीता डोंगरे

मशहूर फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे का मानना है कि किसी महिला को अपनी क्षमता साबित करने के लिए पुरुषों का परिधान पहनने की जरूरत नहीं है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 01, 2019 17:11 IST
Anita Dongre- India TV Hindi
Anita Dongre

मुंबई: मशहूर फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे का मानना है कि किसी महिला को अपनी क्षमता साबित करने के लिए पुरुषों का परिधान पहनने की जरूरत नहीं है।

 

महिलाओं के पारंपरिक परिधान तैयार करने के लिए मशहूर मुंबई की इस डिजाइनर का कहना है कि महिलाएं एक ही वक्त में खूबसूरत और शक्तिशाली दोनों लग सकती हैं क्योंकि ताकत अंदरूनी चीज है।

अनीता ने कहा, ‘‘मैं जो भी बनाती हूं उसका स्त्रियोचित,आरामदेह और श्रेष्ठ होना जरूरी है। इसलिए मेरे लिए ऐसी धारणा कि किसी मजबूत महिला को पुरूषों का परिधान पहनना जरूरी है, एकदम गलत है। उन्हें महिलाओं के परिधान पहनने चाहिए। हम यहां पुरुषों से प्रतिस्पर्धा के लिए नहीं है। हमारी ताकत हमारे भीतर है।’’

lakme fashion week

Image Source : YOGEN SHAH
lakme fashion week

महिलाओं के लिए पहली बार किफायती ऑफिस वियर ‘एएडंडी’ ब्रांड पेश करने वाली डिजाइनर का कहना है कि उन्हें शक्तिशाली दिखाने वाली वेशभूषा की पूरी अवधारणा पक्षपातपूर्ण और पितृसत्तात्मक लगती है।

अनीता लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉट 2019 से इतर बातचीत कर रहीं थीं। यहां इन्होंने अपना नया कलेक्शन ‘‘समर रेविएरा’ पेश किया।

Vogue इंडिया के कवर पेज पर इस अंदाज में नजर आईं ईशा अंबानी

लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान गिरते-गिरते बचीं विक्की कौशल की हीरोइन यामी गौतम, वीडियो हुआ वायरल

Malaika Arora का सैलून लुक वायरल, पहना 9 हजार कीमत का स्वैटशर्ट

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement