Friday, April 26, 2024
Advertisement

रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट फ्लोरल गाउन में 'परी' जैसी आईं नजर, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आलिया उन अभिनेत्रियों में शामिल है। जिन्हें यह बात अच्छी तरह से मालूम है कि किस ओकेजन में कैसा लुक लेना है। ऐसा ही कुछ जी सिने अवार्ड में देखने को मिला। आलिया भट्ट फ्लोरल गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 20, 2019 11:19 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Alia Bhatt

आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आलिया उन अभिनेत्रियों में शामिल है। जिन्हें यह बात अच्छी तरह से मालूम है कि किस ओकेजन में कैसा लुक लेना है। ऐसा ही कुछ कल रात अवॉर्ड में देखने को मिला। आलिया भट्ट फ्लोरल गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इस लुक में उनके कुछ ऐसा नहीं किया है कि उन्हें परफेक्ट न कहा जाएं। उन्हें देखते ही हर किसी की निगाहे उन्हीं पर जाकर टिक गई। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ उनहीं अच्छी केमेस्ट्री देखी गई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया मे  खूब वायरल है।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने Celia Kritharioti कलेक्शन की व्हाइट कलर का फ्लोरल गाउन पहना हुआ था। इसके साथ ही लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ कानों में छोटी-छोटी ईयररिंग्स पहनी हुई थी। इस लुक में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया ने दीपिका पादुकोण के साथ इस इवेंट में खूब तस्वीरें क्लिक कराई थी।

Alia Bhatt and deepika

Image Source : YOGEN SHAH
Alia Bhatt and deepika

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म 'कंलक' को लेकर काफी बिजी है।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

हाल में ही इसका टीजर रिलीज हुआ है। इसके साथ ही वह सलमान खान के साथ  संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' में नजर आने वाली है।

 रेड कार्पेट पर छाया दीपिका, मलाइका और जाह्नवी कपूर का रेड लुक

आलिया भट्ट की इस खूबसूरत मेक्सी ड्रेस की कीमत केवल 3 हजार रुपए

दीपिका पादुकोण इस फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक में लग रहीं थी बार्बी, आप भी देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement