Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दिल्ली में इन जगहों पर मिलते हैं किराए पर शादी के लहंगे, 5 से 10 हजार में मिल जाएगा डिजाइनर लहंगा

Bridal Lehnga On Rent: शादियों का सीजन शुरू हो गया है। हर दुल्हन की ख्वाहिश होती है कि वो अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखे। डिजाइनर लहंगा काफी कीमती होते हैं। ऐसे में आप रेंट यानि किराए पर कम कीमत में शादी का लहंगा खरीद सकते हैं। दिल्ली के इन मार्केट में किराए पर शादी के लिए लहंगा मिलता है।

Bharti Singh Written By: Bharti Singh
Published on: November 23, 2023 11:31 IST
Bridal Lehenga- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV किराए पर शादी का लहंगा

शादी का सीजन शुरू हो गया है। हर दुल्हन चाहती है कि शादी में वो सबसे खूबसूरत और अलग लुक में नजर आए। इसके लिए लड़कियां अपने ब्राइडल लहंगे पर काफी खर्च करती हैं। हालांकि ब्राइडल लहंगे को शादी के बाद शायद ही कोई दोबारा पहन पाए। ऐसे में कई बार शादी के लहंगे पर बड़ी खकम खर्च करना उतना वर्थ नहीं लगता है। अगर आप शादी के लहंगे पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहती और एकदम हीरोइन जैसा डिजाइनर लहंगा पहनना चाहती हैं तो आप किराए पर भी लहंगा खरीद सकती हैं। जैसे किराए पर ज्वैलरी खरीदकर पहनते हैं वैसे ही आप रेंट पर शादी के लिए लहंगा भी खरीद सकते हैं। दिल्ली के कई मार्केट में किराए पर डिजाइनर लहंगे मिलते हैं। आज हम आपको ऐसे फेमस स्टोर्स के बारे में बता रहे हैं जहां रेंट पर ब्राइडल लहंगा मिलते हैं।

दिल्ली में किराए पर शादी के लहंगे (Bridal Lehenga On Rent In Delhi Markets)

  1. राजौरी गार्डन मार्केट- दिल्ली के राजौरी गार्डन में आपको किराए पर लहंगा मिल जाएगा। इसके लिए आप एफ-134 में फ्लाईरोब स्टोर जा सकते हैं। इस स्टोर पर आपको बजट के हिसाब से रेंट पर ब्राइडल लहंगे मिल जाएंगे। यहां ट्रेडिशनल से लेकर इंडो वेस्टर्न फ्यूजन लहंगे आसानी से मिल जाएंगे। इसके अलावा कई दूसरी वेडिंग ड्रेस भी यहां किराए पर मिलती हैं। आप अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के जैसा लुक पाना चाहती हैं तो आपको यहां उसके हिसाब से भी लहंगा मिल जाएगा। 
  2. डिफेंस कॉलोनी मार्केट- दिल्ली में पॉश इलाके डिफेंस कॉलोनी में डेट दे रैंप स्टोर है, जहां किराए पर लहंगे मिलते हैं। ये स्टोर डी ब्लॉक में है जहां आपको फैशनेबल और ट्रेंडी लहंगा मिल जाएंगे। यहां रेंट पर मिलने वाले लहंगों का अच्छा कलेक्शन है। स्टोर में ब्राइडल कलेक्शन की शुरुआत 4-5 हजार से हो जाती है और आप किसी भी रेंज तक जा सकते हैं।
  3. साधना एन्क्लेव मार्केट- दिल्ली के पंचशील पार्क के पास साधना एन्क्लेव में भी ब्राइडल लहंगा मिलते हैं। यहां स्टेज 3 स्टोर है जिसमें किराए पर लहंगा मिलते हैं। आपको यहां शादी से जुड़ी हर जरूरी चीज मिल जाएगी। यहां डिजाइनर ब्राइडल वियर और लड़कों के लिए भी कपड़े मिलते हैं। आपको 6000 तक की कीमत में लहंगा मिल सकता है।
  4. लाजपत नगर मार्केट- दिल्ली के फेमस लाजपत नगर में भी किराए पर लहंगा मिल जाते हैं। लाजपत नजर के ए ब्लॉक में रेंट अ क्लोसेट फैशन स्टोर है। ये स्टोर बीकानेरवाला के पास स्थित है। यहां रेंटल आउटफिट्स आसानी से मिल जाएंगे। स्टोर में एक से एक शानदार ब्राइडल कलेक्शन है। शादी का जोड़ा हो या पार्टी वियर ड्रेस आपको सभी आसानी से मिल जाएंगे। 4-5 हजार से यहां ब्राइडल लहंगा शुरू हो जाते हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement