Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

साड़ी के कारण बुरी तरह ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, बचाव में उतरे डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने कही ये बात

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने एक यूएस की एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। जिसमें वह साड़ी पहनकर बोल्ड अवतार में नजर आईं, लेकिन बिना ब्लाउज की साड़ी के कारण वह काफी ट्रोल हो गईं। जिसके बचाव में फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी सामने आ गए है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 18, 2019 9:19 IST
Priyanka chopra- India TV Hindi
Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा आज के समय में टॉप की फैशन आइकॉन मानी जाती है। वह एक देसी गर्ल से इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। वह अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने एक यूएस की एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। जिसमें वह साड़ी पहनकर बोल्ड अवतार में नजर आईं, लेकिन बिना ब्लाउज की साड़ी के कारण वह काफी ट्रोल हो गईं। जिसके बचाव में फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी सामने आ गए है।

तरुण ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में प्रियंका की तस्वीरें शेर करते हुए कहा, ''चोली का यूज ना करना वल्गर नहीं है। यह इस तस्वीर को एक ग्लोबल स्टेटमेंट बनाता है।''

तरुण ताहिलियानी ने कहा, ''बाजीराव मस्तानी में अपने खूबसूरत लुक से लेकर मॉडर्न गोडेज बनने तक उनके जितने भी रूप हैं, सभी इस बात का प्रमाण हैं कि प्रियंका कितनी वर्सेटाइल हैं। वे सही मायने में एक मॉडर्न इंडियन आइकन हैं।'' वैसे बताते चलें कि प्राचीन काल में बिना ब्लाउज के भी साड़ी पहनने का कल्चर था।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्ट्राग्राम में शेयर की है। इस बिना ब्लाउज वाली तस्वीर को शेर करते हुए प्रियंका ने कवर लाइन में लिखा है- ''मैं वर्ल्ड को थोड़ा-बहुत बदलना चाहती हूं।''

सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। वे आलोचकों के सीधे निशाने पर हैं। एक यूजर ने लिखा- साड़ी, ब्लाउज के संग ही पूरी मानी जाती है, कृपया इसका सम्मान करें। ये भारतीय कल्चर नहीं है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इस तरह की तस्वीर लगा कर आप दुनिया में किस तरह का बदलाव लाना चाहती हैं. बता दें कि प्रियंका अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं।

एक यूजर ने कहा- यह लोगों को गुमराह कर रहा है। यह एक साड़ी है जिसे आप साड़ी भी नहीं कह सकते हैं।  वही दूसरे यूजर ने लिखा- हमारे कल्चर को इस गलत तरह से मत दिखाओ। यह हमारा कल्चर नहीं है।

Priyanka chopra troll

Priyanka chopra troll

प्रियंका ने मैग्जीन से बातचीत के दौरान साड़ी के बारे में अपनी पसंद का जिक्र करते हुए कहा- साड़ी मुझे बहुत पसंद है। मेरी प्रॉब्लम ये है कि बात जब इंडियन फैशन की आती है तो चमकीली और तड़क-भड़क वाली साड़ियां ज्यादा होती हैं। मैं इस तरह की साड़ी नहीं पहनती।

Priyanka chopra troll

Priyanka chopra troll

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा लाखों की कीमत का बैग लेकर हुई स्पॉट, मैक्सी ड्रेस की कीमत बस इतनी..

सारा अली खान ने मैगज़ीन कवर पर बिखेरा अपना जादू!

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने कराया हॉट फोटोशूट, साड़ी में दिखा बोल्ड अवतार

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement