Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बड़ी बहन जान्हवी कपूर को छोड़ बहन सनाया के साथ एक जैसे आउटफिट्स में नजर आईं खुशी कपूर, कीमत सिर्फ 3451 रुपए

जान्हवी कपूर अक्सर खुशी के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार खुशी अपनी कजिन शनाया के साथ नजर आईं। देखें तस्वीरें।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: April 01, 2019 17:05 IST
Khushi and Shanaya- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Khushi and Shanaya

नई दिल्ली: आज के समय में समय के साथ ही फैशन ट्रेंड बदलते जाते है। अगर फैशन की बात हो रही है तो सबसे पहले हम बॉलीवुड स्टार्स या फिर स्टार किड्स को फॉलो करते है। एक नए फैशन ट्रेंड लाने की बात करें तो इस लिस्ट में सोनम कपूर-रिया कपूर, करीना कपूर-करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा-अमृता अरोड़ा जैसी सिस्टर्स फैशन को लेकर धमाल मचा देती है। लेकिन इस बार एक नई जोड़ी से हर किसी को इंप्रेस किया है। जी हां जाह्नव कपूर की बहन और कजिन सनाया कपूर ने।

जान्हवी कपूर अक्सर खुशी के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार खुशी अपनी कजिन शनाया के साथ नजर आईं। शनाया, बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की बेटी हैं। खुशी और शनाया इस दौरान एक जैसी आउटफिट में दिखीं। ये फोटो संजय कपूर ने शेयर की और लिखा ट्विनिंग सिस्टर्स।

खुशी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने वाइट टॉप के साथ साइड स्लिट वाली ब्लैक सस्पेंडर ड्रेस पहनीं। उन्होंने अपने बालों को लूज ब्रेड में बांधा और एक तरफ रखा। खुशी ने भी अपनी बहन की तरह ही मेकअप किया था। साथ ही उन्होंने लेयर्ड चोकर नेकलेस से अपने लुक को एक्सेसराइज किया।

shanaya kapoor

shanaya kapoor

वहीं सनाया की लुक की बात करें तो उन्होंने  वाइट टॉप के साथ ब्लैक सस्पेंडर ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने अपने बालों को वेवी के साथ साइड स्वेप्ड रखा। उन्होंने लेयर्ड नेकलेस और राउंड हूप ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया। मेकअप की अगर बात करें तो शनाया ने पतले आईलाइनर के साथ टिंटेड गाल और रेड लिप्स से अपने लुक को पूरा किया।

Tiger mist skirt

Tiger mist skirt

अब बात करें दोनों सिस्टर्स की इस मिनी स्कर्ट की। तो आपको बता दें कि यह Tiger Mist ब्रांड में से है। इस Clara pini dress कीम कीमत $69.95 AUD यानी करीब 3451 रुपए की है।

अगर आप भी गर्मियों में इस लुक को फॉलो करना चाहती है तो आसानी से कर सकती है। इसमें आपको केवल 35 सौ रुपए खर्च करने होंगे।

राधिका आप्टे लैदर ड्रेस में नजर आईं हॉट, इसकी Dress की कीमत 42 हजार रुपए

अनुष्का शर्मा अपने इस लुक के कारण हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा-फीमेल रणवीर सिंह

रेड कार्रेपट पर चला शाहरुख खान, रणवीर, अनुष्का, कटरीना, सोनाक्षी सहित इन सितारों का जलवा, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement