Friday, March 29, 2024
Advertisement

स्टनिंग अवतार में लंदन से लौटी करीना कपूर, लेकिन इस कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल

करीना कपूर लंदन में अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही है। इसी बीच वह शूट के लिए मुंबई वापस आईं हैं। एयरपोर्ट पर करीना स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 25, 2019 13:21 IST
Kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Kareena kapoor

Kareena kapoor Troll: बॉलीवुड की स्टाइलिश क्वीन करीना कपूर लंदन में अपने फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच वह शूट के लिए मुंबई वापस आईं हैं। एयरपोर्ट पर करीना स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई। जिसके कारण यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। लेकिन इस कारण यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे है।

करीना कपूर के लुक की बात करें तो वह एयरपोर्ट पर प्रिंटेड रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें Alphabets भी प्रिंट है।  इस लुक के साथ करीना ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयरस्टाइल में टाइट बन के साथ ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए है। इस लुक में वह काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं।

Kareena kapoor

Kareena kapoor

करीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। लेकिन उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस के कारण वह ट्रोल का शिकार हो गई। दरअसल वह बिना स्माइल के नजर आ रही हैं। जिसके कारण उनका पाउट बना हुआ है।

Kareena kapoor

Kareena kapoor

इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा कि ये हमेशा पाउट क्यों बनाती रहती हैं। वहीं दूसरे ने कहा कि फिल्मों से इतनी दूर है लेकिन इसका एटिट्यूड किस बात का है।

Kareena kapoor troll

Kareena kapoor troll

ट्रोल के अलावा कई यूजर्स ने उनके लुक की काफी तारीफ की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी कर चुकी है। इस फिल्म में इरफान खान नजर आने वाले है। यह फिल्म साल 2017 में आईं हिंदी मीडियम का सीक्वल है।

ये भी पढ़ें-

दिशा पाटनी ने 'Keety Look' में शेयर की हॉट तस्वीर, यूजर्स ने कर डाले उनसे ऐसे सवाल

India Couture Week: अदिति राव हैदरी ने रैंप वॉक में बिखेरे जलवें, देखें तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी ने इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स में कराया फोटोशूट, इन हॉट तस्वीरों ने नहीं हटा पाएंगे नजर

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement