Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा इस जंपसूट में 2 साल पहले भी आ चुकी हैं नज़र, कीमत 37 हजार रुपए

Priyanka Chopra Jumpsuit Cost: प्रियंका चोपड़ा के लुक की काफी तारीफ की जा रही है। आमतौर पर उनके हर लुक बेमिशाल होते है, लेकिन इस बार उनके जंपसूट काफी लाइटलाइट में बना हआ है। जानें इसकी कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: March 14, 2019 13:29 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka Chopra

Priyanka Chopra Jumpsuit Cost: प्रियंका चोपड़ा कभी स्टाइल या फिर एंक्टिंग के अलावा किसी न किसी वजह से हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में उनके पति निक जोनस ने उन्हें एक बेहद महंगी गाड़ी मर्सिडीज़ मेबैक एस600 गार्ड (Mercedez Maybach S600 Guard) गिफ्ट की। इस गाड़ी की कीमत करीब 10.50 करोड़ रुपये है। प्रियंका का यह गिफ्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए इस गिफ्ट को लेकर खुशी ज़ाहिर की।  किसी ज़माने में बेहद शर्मीली रहीं प्रियंका चोपड़ा आज बोल्ड ऐक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार होंगी। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोर रही हैं। फैशन और स्टाइल में भी उनका कोई जवाब नहीं हैं।

प्रियंका चोपड़ा के लुक की काफी तारीफ की जा रही है। आमतौर पर उनके हर लुक बेमिशाल होते है, लेकिन इस बार उनके जंपसूट काफी लाइटलाइट में बना हआ है। प्रियंका इस ब्लैक कलर के जंपसूट में काकी हॉट नजर आ रही है।

अब आपका मूड भी इस खूबसूरत जंपसूट को खरीदना का कर रहा होगा, लेकिन समझ नहीं आ रही है कि कैसे और कहा से खरीदें। तो इसमें हम आपकी मदद कर देते है।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

आपको बता दें कि इस खूबसूरत जंपसूट में प्रियंका साल 2017 में नजर आ चुकी है। जी हां वह इंडिया इसी जंपसूट में आईं थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी।

zimmermann jumpsuit

zimmermann jumpsuit

यह Stretch Crepe Buckle जंपसूट zimmermann ब्रांड कलेक्शन में से है। इसकी कीमत की बात करें तो $530 यानी करीब 37 हजार रुपए है।

श्लोका मेहता रेड और गोल्डन लंहगा में दिखीं खूबसूरत, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

तैमूर अली खान ने इनाया संग यूं की मस्ती, तैमूर की इस टीशर्ट की कीमत 700 रुपए

श्लोका मेहता का ब्राइडल लुक देख आकाश अंबानी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video हुआ वायरल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement