1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. शादी के बाद खुद को फिट रखने के लिए पसीना बहाती नजर आईं दीपिका पादुकोण, वीडियो हुआ वायरल

शादी के बाद खुद को फिट रखने के लिए पसीना बहाती नजर आईं दीपिका पादुकोण, वीडियो हुआ वायरल

Deepika Padukone Workout: दीपिका पादुकोण अपनी डाइट के साथ-साथ वर्कआउट पर भी पूरा ध्यान देती है। शादी के बाद वह एक बार फिर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जो कि उनके फिटनेस ट्रेनर नैम ने शेयर किया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: December 27, 2018 7:45 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/TRAININGWITHNA Deepika Padukone

हेल्थ डेस्क: फिटनेस को लेकर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) हीं नहीं बल्कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी काफी अवेयर है। जिसके कारण ही वह दुनिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट पर नंबर एक पर है। दीपिका पादुकोण अपनी डाइट के साथ-साथ वर्कआउट पर भी पूरा ध्यान देती है। शादी के बाद वह एक बार फिर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जो कि उनके फिटनेस ट्रेनर नैम ने शेयर किया है।

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दीपिका फिट रहने के लिए कितना पसीना बहा रही है। दीपिका पादुकोण सीढ़ियों पर तेजी से चढ़ते और उतरते हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद वह एक-एक कर तीन सीढ़ियों पर बारी-बारी से जंप करती हैं। विडियो देखकर ही समझा जा सकता है कि इस वर्कआउट को करने के लिए कितने स्टैमिना की जरूरत है।  

दीपिका के इस वर्कआउट को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। जिसके कारण काफी पॉजिटिव कमेंट्स दिख रहे है।

दीपिका पादुकोण अपने फिटनेस ट्रेनर नैम (Nam) की निगरानी में ट्रेनिंग कर रही है, लेकिन यह पहला मौका नहीं है जब वह नैम के साथ मुंबई में ट्रेनिंग करती दिखी थीं।

दीपिका अपनी शादी से पहले भी वर्कआउट करती हुई नैम ने एक तस्वीर शेयर की थी। आपको बता दें कि दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी। जिसमें चुनिंदा लोग ही शामिल थे। इसमें फिटनेस ट्रेनर नैम का भी नाम था।

B'DAY SPL: 53 साल की उम्र में सलमान यूं रखते हैं खुद को फिट, वर्कआउट जानकर छूट जाएंगे आपके पसीने

सलमान खान ने बर्थडे पर दिया अपने फैंस को बहुत ही बेशकीमती तोहफा, जानें आखिर क्या है खास

Best Health Stories of 2018: साल 2018 में सबसे ज्यादा पढ़ी गईं ये खबरें...

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X