1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. Video: तैमूर को रितेश देशमुख के बेटे ने दिया फिटनेस चैलेंज, कहा ये करके दिखाओं

Video: तैमूर को रितेश देशमुख के बेटे ने दिया फिटनेस चैलेंज, कहा ये करके दिखाओं

रितेश देशमुख अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग लेते है फिर उनके बेटे कैसे पीछे हो जाएं। रितेश देशमुख के 2 साल के बेटे ने फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया और उसका वीडियो जेनेलिया से सोशल मीडिया में शेयर किया।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 30, 2018 13:32 IST
Rahyl - India TV
Image Source : INSTRAGRAM Rahyl

हेल्थ डेस्क: रितेश देशमुख अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग लेते है फिर उनके बेटे कैसे पीछे हो जाएं। रितेश देशमुख के 2 साल के बेटे ने फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया और उसका वीडियो जेनेलिया से सोशल मीडिया में शेयर किया।

राहिल रितेश और जेनेलिया के बड़े बेटे है। उन्होंने अपने पापा का चैलेंज स्वीकार किया है। उनकी फिटनेस औन एनर्जी से वह दीवार पर चल रहे है कि आप देखकर मुस्करा जरुर देगें। (" (Video: जानिए, किस सेलिब्रिटी ने किस तरह स्वीकार किया फिटनेस चैलेंज ))

जेनेलिया से इस वीडियो को शेयर करते हुआ लिखा कि राहिल ने अपने पिता का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है। अब वह बच्चा गैंग को चैलेज देते हैं।

इस छोटे से लड़के ने फेमस बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों को चुना है। जिसमें सलमान खान का भांजा आहिल, सैफ अली खान और करीना का बेटा तैमूर, करण जौहर के दोनों बच्चें रुही और यश और तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य है। ()

इस फिटनेस चैलेंज का वीडियो देखकर करण जौहर ने रिप्लाई किया कि, 'OMG..इसे देखों.. यह एक रॉक स्टार है' मैं इसमें भाग लेने के लिए नर्वस हूं बहुत।

आपको बता दें कि इस फिटनेस चैलेंज की शुरुआत यूनियम मिनिस्टर राधवेंद्र सिंह राठौर ने। जिसके बाद पीएम मोदी सहित सलमान खान,  दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, विराट कोहली भी पहले यह चैलेंज ले चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X