1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. Video: जानिए, किस सेलिब्रिटी ने किस तरह स्वीकार किया फिटनेस चैलेंज

Video: जानिए, किस सेलिब्रिटी ने किस तरह स्वीकार किया फिटनेस चैलेंज

इन दिनों केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए एक मुहीम चलाई है। इस कैंपेन का नाम है 'हम फिट तो इंडिया फिट'। जो कि सोशल मीडिया में काफी ट्रेड में है। हर कोई अपनी फिटनेस का राज सोशल मीडिया में बचाने में जुटा है। देखिएं किस सेलिब्रिटी ने कैसे स्वीकार क्या ये चैलेंज।

shivani singh shivani singh
Updated on: May 25, 2018 16:25 IST

Hritik roshan

Hritik roshan

रितिक रोशन
खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर से बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन को चैलेंज किया था। इसके लिए रितिक ने एक वीडियों अपलोड किया। जिसमें उनके फिट होना राज साइकलिंग बताया। फिर उन्होंने अपने पिचा राकेश रोशन, पिंकी रोशन, टाइगर श्रॉफ और कुणाल कपूर को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट भी किया। हालांकि रितिक ट्रैफिक रुल्स का फॉलो न करने के कारण ट्रोल हो रहे है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने ट्वीट में लोकेशन शेयर करने को कहा।

रणदीप हुड्डा
रणदीप हुड्डा अभिनेता होने के साथ-साथ नेशनल लेवल के खिलाड़ी भी है। उन्हें फिटनेस चैलेंज सलर बबीता फोगाट ने दिया था। जिसे उन्होंनें पूरी करते हुए ट्वीटर में एक वीडियो शेयर किया।

अगली स्लाइड में पढ़ें और सेलिब्रिटी के बारें में

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X