Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

10 मई राशिफल: शुक्र कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशियों के जातक रहें संभलकर

आज शाम 07 बजकर 09 मिनट पर शुक्राचार्य मेष राशि में प्रवेश करेंगे और 5 जून को दोपहर पहले 11 बजकर 20 मिनट तक यहीं पर रहेंगे| शुक्र के मेष राशि में इस प्रवेश से विभिन्न राशि वाले लोगों पर अलग-अलग प्रभाव होंगे। जानें आचार्य इदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 09, 2019 14:23 IST
Horoscope 10 may 2019- India TV Hindi
Horoscope 10 may 2019

धर्म डेस्क: आज वैशाख शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज के दिन को बंगाल में चन्दन षष्ठी के रूप में मनाया जाता है। इसके साथ ही आज शाम 07 बजकर 09 मिनट पर शुक्राचार्य मेष राशि में प्रवेश करेंगे और 5 जून को दोपहर पहले 11 बजकर 20 मिनट तक यहीं पर रहेंगे| शुक्र के मेष राशि में इस प्रवेश से विभिन्न राशि वाले लोगों पर अलग-अलग प्रभाव होंगे। जानें आचार्य इदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपके करियर में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आपके जीवन में खुशियों का इजाफा होगा। हर जगह आपकी प्रशंसा होगी। आपके प्रेम-संबंधों में मजबूती आयेगी। आज किसी काम में माता-पिता से ली गई सलाह आपके लिये फायदेमंद रहेगी। कंप्यूटर के स्टूडेंट्स के लिए दिन खास रहने वाला है। आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। घर के किसी काम से की गई यात्रा फायदेमंद रहेगी। आज आपको चलते-चलते रास्ते में कोई खास व्यक्ति मिल सकता है। घर पर धार्मिक आयोजन की रूपरेखा निर्मित होगी। लक्ष्मी जी को प्रणाम करें, रिश्ते बेहतर होंगे।

ये भी पढ़े- आज शुक्र कर रहा है मेष राशि में प्रवेश, मेष से लेकर तुला राशि तक के जातक रहें संभलकर

वृष राशि
आज आपको भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आपके वैवाहिक जीवन में खुशियाँ दुगनी होगी। आज आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल होगा, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। आप पूरे दिन नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। बिजनेस के किसी काम में कुछ जानकार लोगों से मदद मिलेगी। जिन लोगों की कॉस्मेटिक की शॉप है, उनके लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। आपकी बिक्री में बढ़ोतरी होगी। शाम को बड़े-बुजुर्ग अपने दोस्तों के साथ किसी पार्क में टहलने जायेंगे। मंदिर में फल दान करें, करियर में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी।

ये भी पढ़ें- मासिक राशिफल, मई 2019: मेष से मीन तक, शनि, सू्र्य सहित कई ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, जानें अपनी राशि पर असर

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement