1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 6 मार्च: आज बन रहा है खास नक्षत्र, जानें किन राशियों के लिए अच्छा होगा बुधवार

राशिफल 6 मार्च: आज बन रहा है खास नक्षत्र, जानें किन राशियों के लिए अच्छा होगा बुधवार

आज फाल्गुन मास की अमावस्या है। आज के दिन पितरों के निमित्त श्राद्ध आदि करने का विधान है। साथ ही आज बुधवार का दिन और शतभिषा नक्षत्र है। शतभिषा नक्षत्र आज शाम 06 बजकर 13 मिनट तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 05, 2019 17:07 IST
6 march 2019 rashifal- India TV
6 march 2019 rashifal

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन मास की अमावस्या है। आज के दिन पितरों के निमित्त श्राद्ध आदि करने का विधान है। साथ ही आज बुधवार का दिन और शतभिषा नक्षत्र है। शतभिषा नक्षत्र आज शाम 06 बजकर 13 मिनट तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ टाइम स्पेंड करने से सबके बीच अंडरस्टैंडिंग बनेगी। ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है। इस राशि के कला और साहित्य से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आपको कुछ सुनहरे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जरूरी काम आपकी योजनाओं के अनुसार ही पूरा होते नजर आयेंगे। आज अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। अपने इष्टदेव को प्रणाम करें, परिवार के साथ संबंध बेहतर रहेंगे। (7 मार्च को राहु और केतु एक साथ कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों के जातक रहें संभलकर)

वृष राशि
आज सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत रहेगी। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है, उन्हें कोई बड़ी उपलब्धि मिलेगी। रोजमर्रा के कामों में आपको फायदा होगा। किसी भी काम में आपका पूरा मन लगेगा। कारोबार में रूका हुआ पैसा आपको वापस मिलेगा। कुछ लोग आज आपसे ज्यादा अपेक्षाएं रख सकते हैं। आप उनकी अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। आपको कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती है, जिन्हें आप सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। आज आप कुछ नए लोगों के संपर्क में आ सकते हैं, जिससे आपको फायदा होगा। गायत्री मंत्र का जप करें, सभी काम में आपको सफलता मिलेगी। (साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 मार्च: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment