1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 15 जनवरी राशिफल: सूर्य बदलेंगे राशि, मेष, कर्क सहित इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

15 जनवरी राशिफल: सूर्य बदलेंगे राशि, मेष, कर्क सहित इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

माघ कृष्ण पक्ष की उदया पंचमी तिथि और बुधवार का दिन है। पंचमी तिथि दोपहर 12 बजकर 11 मिनट तक ही रहेगी। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 14, 2020 15:23 IST
Horoscope 15 January 2020- India TV
Horoscope 15 January 2020

माघ कृष्ण पक्ष की उदया पंचमी तिथि और बुधवार का दिन है। पंचमी तिथि दोपहर 12 बजकर 11 मिनट तक ही रहेगी। साथ ही आपको बता दूं मकर संक्रांति का विशेष पुण्य काल का दिन है। और संक्रांति के पुण्यकाल के दौरान दान और स्नान का विशेष महत्व होता है। आज के दिन काशी में दशाश्वमेध घाट पर या प्रयाग में स्नान करके भी पुण्यफल पाये जा सकते हैं| इसके अलावा 15 जनवरी को सूर्य के धनु से मकर राशि में प्रवेश करने से पिछले एक महीने से चल रहा धनु खरमास भी समाप्त हो गया है। इसके अलावा शोभन योग 9 बजकर 12 मिनट तक रहेगा।  शोभन योग के साथ उत्तरफाल्गुनी नक्षत्र पूरा दिन पूरी रात पार कर अगली भोर 4 बजकर 7 मिनट तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि 

आज आपके जीवन के कई क्षेत्रों में सुधार होगा। आज आप अपने छोटों से कुछ नई बातें सीखेंगे, जो आने वाले समय में आपको फायदा देगी। आप कुछ लोगों के साथ उन बातों को शेयर भी कर सकते हैं। माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ बना रहेगा। साथ ही उनका सहयोग मिलने से आपका कोई जरूरी काम पूरा होगा।आज आप जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करेंगे| आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। आज आपके किसी बचपन के मित्र से मुलाकात होने की संभावना है। ऑफिस में आपको किसी नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है। गणेश जी को मोदक का प्रसाद चढ़ाएं, कारोबार में वृद्धि होगी। 

मकर संक्रांति 2020: आर्थिक लाभ के लिए करें ये खास उपाय, पुण्य फल के लिए करें इस मंत्र का जाप

वृष राशि 
आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आय के नए स्रोत सामने आयेंगे।ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा। आज जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा।वो आपसे अपने मन की कोई बात भी कह सकते हैं। आप दोनों के बीच एक-दूसरे के प्रति मान-सम्मान बना रहेगा।। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अन्य दिनों की अपेक्षा फायदेमंद रहेगा। साथ ही उनका ध्यान पढ़ाई-लिखाई पर केन्द्रित रहेगा। माता-पिता की सलाह आपके लिए लाभदायक हो सकती है। हरा रूमाल साथ रखें, दिन बहुत अच्छा बीतेगा। 

जानें आखिर क्यों मनाई जाती हैं मकर संक्रांति, ये है पौराणिक कथाएं

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13