Friday, April 19, 2024
Advertisement

राशिफल 13 मार्च: मेष राशि के जातकों को बिजनेस में मिलेगा विशेष लाभ, जानें अन्य राशियों के बारे में

चैत्र कृष्ण पक्ष की उदया तिथि चतुर्थी और शुक्रवार को कुमार योग के साथ विशाखा नक्षत्र लग रहा है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा राशिनुसार आपका शुक्रवार का दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 13, 2020 9:21 IST
Horoscope 13 march 2020- India TV Hindi
Horoscope 13 march 2020

चैत्र कृष्ण पक्ष की उदया तिथि चतुर्थी और शुक्रवार का दिन है। चतुर्थी तिथि सुबह 8 बजकर 51 मिनट तक रहेगी। उसके बाद पंचमी तिथि लग जाएगी। इसके अलावा दोपहर 2 बजे से शुरू होकर अगले दिन की सूर्योदय तक कुमार योग रहेगा| कुमार योग विद्या प्राप्ति और किसी से मैत्री संबंधों के लिये बहुत ही शुभ माना जाता है। साथ ही दोपहर 2 बजे तक स्वाती नक्षत्र रहेगा। उसके बाद विशाखा नक्षत्र लग जायेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि 

आज किसी नई योजना को बनाने में आप सफल होंगे।आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। किसी खास काम में आपको जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायेदेमंद रहने वाला है।कुछ लोगों को आपसे किसी न किसी तरह की मदद की जरूरत होगी|आज आगे बढ़ने के नए रास्ते मिलेंगे। इस राशि के जो जातक कपड़े का व्यापार करते है, उनको अच्छा में मुनाफा होगा| विद्यार्थियों को शिक्षकों का सहयोग प्राप्त होगा।चींटियों को आटा डालें, धन में वृद्धि होगी।  

14 मार्च को सूर्य कर रहा है मीन राशि में प्रवेश, जानें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर

वृष राशि 
आज आपको अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है। आज कहीं उधारदिया हुआपैसा वापस मिलेगा।इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा।साथ ही किसी कम्पटेटिव इग्जाम का परिणाम आपके फेवर में आएगा। आज आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में आज बेहतर तरीके से होगा। आज नये प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले उस विषय के जानकर व्यक्तिओं से  सलाहलेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा| मां दुर्गा को नारियल अर्पित करें, सफलता आपके कदम चूमेगी|

14 मार्च से शुरू हो रहा है खरमास, पूरे 1 माह न करें ये काम

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement