1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 14 फरवरी: वृष राशि के जातकों को मिलेगी गुड न्यूज, जाने अन्य राशियों का हाल

राशिफल 14 फरवरी: वृष राशि के जातकों को मिलेगी गुड न्यूज, जाने अन्य राशियों का हाल

फाल्गुन कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है। षष्ठी तिथि शाम 6 बजकर 22 मिनट तक ही रहेगी, उसके बाद सप्तमी तिथि शुरू हो जाएगी। । जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसी बीतेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 14, 2020 8:54 IST

Horoscope 14 february 2020

Horoscope 14 february 2020

मिथुन राशि 
आज रोजमर्रा के कामों में थोड़ी रूकावटें आएंगी। किसी पारिवारिक मसले को लेकर आप असहमत होंगे। साईंस के छात्रों को शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन मिलेगा। सेहत ठीक रखने के लिये आप कोई योगा प्रोग्राम ज्वॉइन करेंगे। किसी भी काम के लिए आपको अपनीऊर्जा शक्ति और कॉन्फिडेंस बनाये रखना चाहिए। आज आपको किसी अनजान सोर्स से धन लाभ के अवसर प्राप्त होगा। किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात बहुत ही फायदेमंद रहेगी। मंदिर में नारियल का दान करें, प्रॉपर्टी खरिदने में आ रही दिक्कते दूर होंगी। 

कर्क राशि
आज कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कोई बड़ी डील या किसी से पार्टनरशिप करना चाह रहे हैं, तो अच्छे से सोच- समझकर ही आगे बढ़ें। परिवार वालों के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की संभावना भी बन रही है। सोच-समझकर बोलें इससे घर का माहौल ठीक रहेगा। जो लोग इंजिनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लेना चाह रहे हैं, उनके लिये समय बड़ा ही अच्छा है। आपको अपनी मेहनत का शुभ फल जरूर मिलेगा। माँ लक्ष्मी जी को लाल पुष्प चढ़ाएं, आप जीवन के हर क्षेत्र में कामयाब होंगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X