1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 14 फरवरी: वृष राशि के जातकों को मिलेगी गुड न्यूज, जाने अन्य राशियों का हाल

राशिफल 14 फरवरी: वृष राशि के जातकों को मिलेगी गुड न्यूज, जाने अन्य राशियों का हाल

फाल्गुन कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है। षष्ठी तिथि शाम 6 बजकर 22 मिनट तक ही रहेगी, उसके बाद सप्तमी तिथि शुरू हो जाएगी। । जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसी बीतेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 14, 2020 8:54 IST

Horoscope 14 february 2020

Horoscope 14 february 2020

तुला राशि 
आज आप मित्रों के साथ आस-पास किसी ट्रिप पर जाने की प्लानिंग करेंगे। बिना किसी पहचान के आज हर किसी पर भरोसा करने से आपको बचना चाहिए। इस राशि के छात्रों को पढ़ाई में मेहनत करने की आवश्यकता है , मेहनत से ही आपको उचित सफलता मिलेगी। जिन लोगों का कपड़े का व्यापार है, उन्हें मुनाफा होगा। आज आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। दूसरों के मैटर में अपनी राय न दें तो अच्छा रहेगा| मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं ,आपकी परेशानियों का हल निकलेगा।

वृश्चिक राशि 
आज आपके करियर में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आपके जीवन में खुशियों का इजाफा होगा। हर जगह आपकी प्रशंसा होगी। आपके दाम्पत्य रिश्ते में मजबूती आयेगी। आज किसी काम में माता-पिता से ली गई सलाह आपके लिये फायदेमंद रहेगी। कंप्यूटर के स्टूडेंट्स के लिए दिन खास रहने वाला है। आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। घर के किसी काम से की गई यात्रा फायदेमंद रहेगी। आज आपको चलते-चलते रास्ते में कोई खास व्यक्ति मिलेगा जिससे मिलकर आपको अच्छा लगेगा। घर पर धार्मिक आयोजन की रूपरेखा निर्मित होगी। लक्ष्मी जी की पूजा करें, रिश्ते बेहतर होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv