Friday, March 29, 2024
Advertisement

राशिफल 17 सितंबर: सिंह राशि वाले दूसरों के कामों में दखल देने से बचें, वहीं इन्हें मिलेगा धनलाभ

आश्विन कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और गुरुवार का दिन है। अमावस्या तिथि शाम 4 बजकर 30 मिनट तक रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 16, 2020 18:36 IST
राशिफल 17 सितंबर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 17 सितंबर

आश्विन कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और गुरुवार का दिन है। अमावस्या तिथि शाम 4 बजकर 30 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही रात 11 बजकर 52 मिनट तक शुभ योग रहेगा। इसके अलावा सुबह 9:48 से कल सुबह 7 बजे तक उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र रहेगा।  जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि

आज आपका दिन शानदार रहेगा। आपके काम मन-मुताबिक पूरे हो सकते हैं।  मित्रों के साथ किसी खास विषय पर बातचीत होगी, जिससे आपको ही फायदा होगा। किसी भी काम को करने में पूरा मन लगेगा। आपका दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। आपको नए काम को करने के लिये कुछ अच्छे अवसर मिलेगे| आज खुद  को शांत रखने की भी कोशिश करेंगे। इसके अलावा आज आपको कई तरह के अनुभव मिल सकते हैं। आज नए कामों को शुरु करने की प्लानिंग करेंगें। आपको परिवार वाले से अच्छी सलाह मिल सकती है , साथ ही आज परिवारिक रिश्ते भी मजबूत होंगे।

वृष राशि 
आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जान का प्लान भी कर सकते है। ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी।  इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा। आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा। आपको अपने लोगों का साथ मिलेगा। किसी काम में थोड़ी-सी भी कोशिश करेंगे, तो किस्मत से आपको उसका पूरा फल जरूर मिलेगा। आज आप बेहद व्यवहारिक रहेंगे। आपका दिन मंगलमय रहेगा। 

Vastu Tips: फिटकरी के ये उपाय बदल देंगे आपकी किस्मत, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा

राशिफल 17 सितंबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 17 सितंबर

मिथुन राशि
आज थोड़ी-सी मेहनत से आपको बड़ा मुनाफा मिल सकता है। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है। रूका हुआ काम अगर फिर से शुरू करेंगे, तो फायदा हो सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम का प्रोग्राम बन सकता है। इस राशि के कंप्यूटर के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे। अपनी बात को सकारात्मक ढंग से लोगों के सामने रखेंगे, तो फायदा होगा। करियर को आगे बढाने में की गई मेहनत रंग लायेगी। 

कर्क राशि 
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को कड़ी मेहनत करने की जरुरत है। किसी भी काम को शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से राय-मशविरा कर लेने से अच्छा रहेगा। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रहेंगे इसलिए आप अपनी कोई बात साफ ढ़ंग से सामने नही कह पाएंयेंगें। धैर्य और संयम रखने से सफलता मिल सकती है। परिवार के साथ बेैठ कर बात करे।

राशिफल 17 सितंबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 17 सितंबर
 

सिंह राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आपको अधिकारियों के साथ अपने व्यवहार में सावधानी रखनी चाहिए। धन लाभ के नए सोर्स नजर आ सकते हैं। आपको परिवार के किसी काम से सफर पर जाना पड़ सकता है। कुछ पुराने मामले सुलझ सकते हैं। किसी एक ही विषय पर ध्यान देंगे, तो बेहतर रहेगा। दूसरों के कामों में दखल देने से आपको बचना चाहिए। दिनभर के कामों से आलस्य महसूस हो सकता है। नये लोगों से मित्रता बढ़ सकती है। आपका दिन खुशनुमा रहेगा। 

सूर्य ने किया कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

कन्या राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। इस राशि के हाई एजुकेशन पाने की ख्वाहिश रखने वाले स्टूडेंट्स के लिये आज का दिन अनुकूल है। बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। सेहत बेहतर बनी रहेगी। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी। सोचे हुए सभी काम समय से पूरे होंगे। व्यापार में बड़ा लाभ होगा। आपके प्रेम संबंध मजबूत होंगे। 

राशिफल 17 सितंबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 17 सितंबर

तुला राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आज इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर अचानक थोड़ा खर्च करना पड़ सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में अड़चने आ सकती हैं। आप थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं। आप जो भी कार्य करने की सोचेंगे, उसे लेकर पॉज़िटिव नज़रिया रखने से सब काम अच्छे से होंगे। कामकाज की अधिकता आपके स्वास्थ्य पर असर डाल सकती है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में स्थिर रहेगा। नौकरी में तरक्की के योग है। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। 

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है। आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नज़र आ रहे हैं। पूरे दिन खुद को तरोताज़ा महसूस करेंगे। इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बेहद अच्छा है| घर परिवार का वातावरण शांतिदायक रहेगा। आध्यात्मिकता की ओर रुझान रहेगा। संतान की ओर से खुशियाँ प्राप्त हो सकती है। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सेहत भी अच्छई रहेगी।

राशिफल 17 सितंबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 17 सितंबर

धनु राशि
आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। आप परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे। किसी बड़े-बुजुर्ग की मदद करने से आप मन में राहत महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा। कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। वित्तीय पक्ष मजबूत रहेगा। सभी काम सरलतापूर्वक पूरे होंगे। 

मकर राशि
आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। इस राशि के लवमेट वालों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। जरूरतमंद मित्रों की तरफ आप मदद का हाथ बढ़ा सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। इस राशि के छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरुरत है। सारे काम इच्छानुसार पूरे होने में परेशानी आ सकती है। ऑफिस के किसी काम में आप व्यस्त हो सकते हैं। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।, आपके सभी समस्याओं का निवारण होगा। 

राशिफल 17 सितंबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 17 सितंबर

कुंभ राशि 
आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे। आप जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले पूरा हो जायेगा। इस राशि के इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे। किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद है। अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी। साथियों से सहयोग मिलेगा। आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। पैसों के क्षेत्र में कुछ अच्छे मौके मिलेंगे। करोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। 

मीन राशि 
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छे ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं। घर में खुशी का माहौल बनेगा। संतान पक्ष से आपको खुशी मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ आपका तालमेल बढ़िया रहेगा। आपको व्यापार में मुनाफा हो सकता है। आप ज्यादातर मामलों में सफल हो सकते हैं। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जीवन के प्रति आपका नजरिया सकारात्मक रहेगा। लम्बे समय से रूके हुए सभी काम बनेंगे। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement