Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राशिफल 28 अक्टूबर: 5 राशियों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा बुधवार का दिन, वहीं कर्क राशि वाले जरूर करें ये काम

आश्विन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि द्वादशी और दिन बुधवार है। द्वादशी तिथि दोपहर 12 बजकर 54 मिनट तक रहेगी, उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जायेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 28, 2020 6:12 IST
 राशिफल 28 अक्टूबर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV   राशिफल 28 अक्टूबर

आश्विन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि द्वादशी और दिन बुधवार है। द्वादशी तिथि दोपहर 12 बजकर 54 मिनट तक रहेगी, उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जायेगी और हर माह के कृष्ण और शुक्ल, दोनों पक्षों की त्रयोदशी को प्रदोष व्रत किया जाता है। पूरा दिन पार कर देर रात 1 बजकर 48 मिनट तक व्याघात योग रहेगा। इसके साथ ही आज सुबह 9 बजकर 11 मिनट तक पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र रहेगा, उसके बाद उत्तराभाद्रपद नक्षत्र लग जाएगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि

अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए दिन बढ़िया है। आपका अच्छा व्यक्तित्व सोसाइटी में अलग पहचान बनाने में मदद करेगा। आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। इस राशि के ठेकेदार के लिए दिन धनलाभ देने वाला है। मौसम के बदलने से गर्मी थोड़ी बढ़ सकती है। इससे बचने के लिए खूब पानी पीएं लाभ होगा। सड़क पर ड्राइव करते समय थोड़ा सतर्क रहें साथ ही मोड़ पर इंडीकेटर का प्रयोग करना न भूलें।

वृष राशि 
दिन खुशियों भरा रहेगा। कई सालों से नही बिक रही जमीन अच्छे दामों में बिक जाएगी। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े फायदे का योग बन सकता है। जीवनसाथी की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। किसी समारोह में जाने का प्लान बना सकते हैं। जहां किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात हो सकती है। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। उन्हें पेंटिंग गिफ्ट करने से संबंध मधुर रहेंगे। बहते जल में सेब प्रवाहित करने से परेशानियां चुटकियों में समाप्त हो जाएंगी। आर्थिक लाभ की सम्भावना होगी। आपको धन लाभ होगा।

राशिफल 28 अक्टूबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अक्टूबर

मिथुन राशि
आपका मन किसी पुराने मित्र से मिलने का करेगा। हो सकता है किसी ऐसे मित्र से कॉल पर बात हो जिससे पुरानी यादें ताजा हो जाएगी। इस राशि के विवाहित पुरूष जीवनसाथी को साड़ी गिफ्ट करें तो संबंधों में चार गुना इजाफा होगा। प्रॉपर्टी डीलर के लिए दिन फायदा देने वाला है। इससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत ररहेगा। लवमेट के साथ बाहर डीनर पर जा सकते हो। राजनीतिक से जुड़े लोगों को आज मान-सम्मान बढ़ेगा।

कर्क राशि
पूरा दिन माता-पिता के साथ बितेगा। खुद से बनाई हुई खीर पैरेन्ट्स को खिलाने पर पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। पड़ोसी जिनसे पहले अनबन हुई थी वो सब भुलाकर दोस्ती का हांथ बढ़ाएंगे। स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा। अच्छे स्वास्थ्य के लिए ताजे फलों का सेवन करना अच्छा रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन अनुकूल रहेगा। एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं। अगर लोहे का कोई सामान खरीदना चाह रहे हैं तो खरीद लें। घर से बाहर जाते समय जेब में काली मिर्च के सात दाने जरूर रखें। फायदा होना तय है। आपको मन की शांति मिलेगी। 

राशिफल 28 अक्टूबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अक्टूबर

सिंह राशि
अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए दिन बढ़िया है। आपका अच्छा व्यक्तित्व आपको सोसाइटी में अलग पहचान बनाने में मदद करेगा। आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। इस राशि के प्रापॉटी डीलर के लिए आज का दिन धनलाभ देने वाला है। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े फायदे का योग बन सकता है। जीवनसाथी की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। किसी रिश्तेदार की शादी में जा सकते है।

कन्या राशि
दिन दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बितेगा। आप उसके साथ बाहर जा सकते हो जहां किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात हो सकती है। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। उन्हें पेंटिंग गिफ्ट करने से संबंध मधुर रहेंगे। परिवार के साथ रात का डिनर बाहर करने जा सकते हो। इंजीनियरिंग के स्टूडेंट के लिए दिन अच्छा रहेगा। किसी बड़े ऑफिस से जॉब का ऑफर मिल सकता है।

राशिफल 28 अक्टूबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अक्टूबर

तुला राशि
दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में बॉस अधूरे कामों को देखकर नाराज हो सकते हैं। बेहतर होगा कि अपना काम समय से पूरा कर लें। इस राशि के राजनीतिक नेताओं के लिए दिन अच्छा है। अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। अपने लवमेट को रिंग गिफ्ट कर सकते हैं। इससे दोनों के रिश्तों के बीच मधुरता बढ़ेगी। इस राशि के फैब्रीक्रैटर के लिए दिन बढ़िया रहेगा। अच्छी जॉब का ऑफर आपको मिल सकता है। आपका मन खुश रहेगा।

वृश्चिक राशि
दिन महत्वपूर्ण रहेगा। आपकी सारी इच्छाएं पूरी हो सकती है। स्वास्थ्य पहले से काफी अच्छा रहेगा। लवमेट के साथ शादी फिक्स हो सकती है। दोस्तों के साथ बाहर मूवी देखने का प्लान बन सकता है। बिजनेस के सिलसिले में आपका बाहर जाने का प्लान बन सकता है। घर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने से रिश्तों में मजबूती बनी रहेगी। घर में छोटी-सी पार्टी भी हो सकती है। घर के सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे।

राशिफल 28 अक्टूबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अक्टूबर

धनु राशि
दिन आपका भाग्य आपका पूरा साथ देगा। सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा। जिसके प्रभाव से आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। बेरोजगार बैठे लोगों को आज रोजगार मिल सकती है। साइंस से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतर होगा। सरकारी नौकरी वालों के लिए दिन प्रमोशन हो सकता है। लवमेट लॉग ड्रइव पर जा सकते है। किसी नजदीकी रिश्तेदार के आने से घर में खुशियों का माहौल रहेगा।

मकर राशि
दिन बाहर घूमने-फिरने में बितेगा। परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है। टेन्ट हाउस वालों के लिए दिन बहुत अच्छा है। किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग का आर्डर मिल सकता है।आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। 

राशिफल 28 अक्टूबर

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अक्टूबर

कुम्भ राशि
दिन बहुत अच्छा रहेगा। लवमेट के साथ बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा न करें। आपको किसी अपनो से धन की प्राप्ति होगी। आप अपना पैसा किसी धार्मिक काम में लगाएंगे तो आपको पारिवारिक खुशी का लाभ होगा। इस राशि के लोग घर से बाहर निकलने से पहले घर में किसी कन्या का आर्शीवाद लेकर निकलें तो निश्चित लाभ की प्राप्ति होगी। आपके जरूरी कामों में जीवनसाथी का योगदान कारगर साबित होगा। आपकी सभी परेशानियां दूर हो जायेंगी।

मीन राशि
दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आप किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आपके मन में कुछ नया करने की इच्छाएं जागृत होंगी। इस राशि वाले छात्रों के लिए फार्म भरने संबंधी कार्य के लिए दिन शुभ है। परिवार वालों के साथ बाहर मूवी का प्लान बन सकता है। दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मे जा सकते है। वहां बाकी दोस्तों के साथ इंज्वाय करोगे। पढ़ाई के क्षेत्र में लाभ मिलने के योग है।

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement