Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कन्या राशि वार्षिक राशिफल 2021: नया साल आपके लिए लाएगा नई खुशियां, इस बात का रखना होगा ख्याल

कन्या राशि वालों के लिए नया साल कैसा होगा, आइए जानते हैं...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 08, 2021 23:02 IST
KANYA RASHI, VIRGO HOROSCOPE- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्या राशि वार्षिक राशिफल 2021

साल 2021 की शुरुआत होने वाली है, साल 2020 बस कुछ दिनों का मेहमान है। नया साल राशि के अनुसार कैसा होगा ये हम सब जानना चाहते हैं, अगर आप कन्या राशि के हैं तो आपका साल कैसा बीतेगा, ये हम आपको बताने जा रहे हैं।

सिंह वार्षिक राशिफल 2021: आपको है धन लाभ की संभावना, मगर स्वास्थ्य का रखना होगा ध्यान

कन्या राशि वालों का वार्षिक राशिफल 

कन्या राशि वालों के लिए यह साल काफी अच्छा रहने वाला है। आपको इस साल सुख और शांति अनुभव होगी। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा आप घर के लोगों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। हालांकि इस राशि के जातक एकांत में समय बिताकर अपने पसंदीदा काम करेंगे। अपनी रचनात्मकता को आप नई दिशा दे सकते हैं और कुछ लोग ऐसे कार्य कर सकते हैं जिससे उनको संतुष्टि मिलेगी। अपनी रचनात्मकता को कुछ लोग अपना प्रोफेशन भी बना सकते हैं। हालांकि कुछ जातकों को आलस्य भी घेर सकता है और इसका मुख्य कारण स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। आपको फेफड़े और कब्ज से जुड़े कुछ रोग होने की समस्या है इसलिए अपना ख्याल रखें। 

वार्षिक राशिफल 2021: धन, नौकरी, कारोबार को लेकर 5 राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा नया साल, जानें अन्य का हाल

विद्यार्थियों के लिए कैसा रहेगा नया साल? 

संतान पक्ष को लेकर इस राशि के जातक चिंतित हो सकते हैं और उनकी वजह से कुछ परेशानियां भी आपको आ सकती है। विद्यार्थियों के लिए यह साल काफी अच्छा रहने वाला है शिक्षा के क्षेत्र में आपको अच्छे फल मिलेंगे। इस राशि के जातक एग्रीकल्चर के खेल से जुड़े हुए हैं उन्हें भी लाभ होने की पूरी संभावना है। प्रेम से संबंधित मामलों को लेकर इस राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहना होगा आपको बातचीत के दौरान कुछ भी ऐसा कहने से बचना चाहिए जिससे आप की लिमिट को बुरा लगे। विवाहित जातकों के लिए यह साल सामान्य से अच्छा रहेगा।

ज्योतिष आकलन - अनिल ठक्कर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement