Monday, May 06, 2024
Advertisement

मिथुन वार्षिक राशिफल 2021: शब्दों का इस्तेमाल सोच समझकर करें, प्रेम संबंध में पड़े लोगों को सावधान रहने की जरूरत

मिथुन राशि वालों को 2021 में कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इस राशि के जो विद्यार्थी कला के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें इस साल सफलता मिलेगी

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2021 21:54 IST
mithun rashi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV mithun rashi 

आने वाला साल मिथुन राशि के जातकों के लिए मिश्रित रहने वाला है। जहां आर्थिक जीवन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता। वहीं, इस साल कारोबार में कोई नया प्रस्ताव मिलने के योग भी बनेंगे।

मिथुन राशि का वार्षिक राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिए यह साल चुनौतियों भरा रह सकता है। इस साल आपको सामाजिक और पारिवारिक जीवन में बातचीत के दौरान अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत होगी। शब्दों का इस्तेमाल आपको सोच समझकर करना होगा। यदि आप जल्दबाजी में कुछ कह देते हैं तो उसका असर सामने वाले पर गलत तरीके से पड़ सकता है।

वृषभ वार्षिक राशिफल 2021: स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरूरत, इन बातों का रखें ध्यान

कैसा रहेगा मिथुन राशि वालों का स्वास्थ्य?
स्वास्थ्य से संबंधित कुछ परेशानियां भी इस राशि के जातकों को हो सकती हैं, सांस लेने में दिक्कतें होने की संभावना है इसलिए आपको धूल भरी जगहों से दूर रहने की सलाह दी जाती जाती है। कार्य की अधिकता भी आपके स्वास्थ्य को इस साल खराब कर सकती है। इसलिए आपको काम के बीच अपने स्वास्थ्य के लिए भी समय निकालना होगा। 

कर्क राशि वार्षिक राशिफल 2021: यह साल होगा आपके लिए बेहद लकी, घूमने फिरने के मिलेंगे कई मौके

मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा निजी जीवन?  

विवाहित जातकों के लिए यह साल अच्छा रहेगा आप अपने जीवनसाथी के प्रति समर्पित रहेंगे और आपका जीवनसाथी भी आपका पूर्ण सहयोग करेगा। इस राशि के जो विद्यार्थी कला के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें इस साल सफलता मिलेगी आपकी रचनात्मकता लोगों को पसंद आएगी। वहीं इस राशि के जो लोग खेल से जुड़े वह भी इस क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इस राशि के जो जातक प्रेम संबंध में पड़े हैं उन्हें भी बहुत सावधान रहने की जरूरत है। आपका लवमेट का विश्वास आप पर कम हो सकता है। उन्हें भरोसा दिलाने के लिए कि आप उनसे बहुत प्यार करते हैं आपको उन्हें कोई अच्छा उपहार देना चाहिए और सम्मानपूर्वक उनसे बात करनी चाहिए। 

ज्योतिष आकलन - अनिल ठक्कर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement