Friday, April 26, 2024
Advertisement

कर्क राशि वार्षिक राशिफल 2021: यह साल होगा आपके लिए बेहद लकी, घूमने फिरने के मिलेंगे कई मौके

कर्क राशि वालों को 2021 में घूमने फिरने के कई मौके मिलेंगे, लेकिन स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 29, 2020 15:00 IST
CANCER, KARK RASHI- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्क राशि वार्षिक राशिफल 2021

नये साल की शुरूआत होने वाली है, 2021 आने वाला है। साल 2020 कोरोना वायरस की वजह से काफी चुनौतियों भरा रहा। लेकिन, लोगों ने इससे नई सीख ली और आगे बढ़ रहे हैं। अब हर कोई ये जानने को बेताब है कि उसका नया साल कैसा बीतेगा? हम आपको बताते हैं अगर आप कर्क राशि के हैं तो आपका ये साल कैसा बीतने वाला है?

कर्क राशि का वार्षिक राशिफल

यह साल काफी आनंददायक साबित हो सकता है। इस साल आपको घूमने फिरने के काफी मौके मिलेंगे। आप अपने दोस्तों के साथ वक्त बिता सकते हैं और उनके साथ एडवेंचर काम करने के लिए घर से कहीं दूर भी जा सकते हैं। इस राशि के प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी यह साल काफी सुंदर रहेगा आप दोनों का लगाओ एक दूसरे के प्रति बढ़ेगा और कुछ लोग प्रेम के बंधन को शादी के बंधन में तब्दील कर सकते हैं। 

वार्षिक राशिफल 2021: धन, नौकरी, कारोबार को लेकर 5 राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा नया साल, जानें अन्य का हाल

कैसा रहेगा कर्क राशि वालों का स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य को लेकर इस राशि के जातकों थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है हालांकि आपको कोई बड़ी बीमारी नहीं होगी लेकिन सर्दी जुकाम जैसी छोटी-छोटी परेशानी आपको हो सकती है। मौसम परिवर्तन के दौरान अपना विशेष ध्यान देने की जरूरत है पर आपको बहुत ज्यादा होगी अपने मित्रों का सहयोग हो सकता है लोगों की आमदनी में वृद्धि हो सकती है। कुल मिलाकर कहा जाए तो कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2021 काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। बस अपनी भावनाओं पर आपको थोड़ा नियंत्रण में रखने की जरूरत होगी।

ज्योतिष आकलन - अनिल ठक्कर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement