Friday, May 03, 2024
Advertisement

वृषभ वार्षिक राशिफल 2021: नए मौके मिलेंगे, स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरूरत

वृषभ राशि वालों को 2021 में नए काम को शुरू करने का उत्साह होगा। लेकिन, अत्यधिक उत्साहित होने से बचना होगा। साथ ही शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का भी खास ध्यान रखना होगा।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 29, 2020 15:00 IST
vrushabh rashi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV vrushabh rashi 

नये साल की शुरूआत होने में सिर्फ एक सप्ताह बचा हुआ है। कोरोना वायरस के चलते ये साल काफी चुनौतियों भरा रहा। लेकिन, लोगों ने इससे नई सीख ली और आगे बढ़ रहे हैं। वृषभ राशि के जातक भी नए साल में जीवन के अहम फैसले को लेकर सोच-विचार कर रहे होंगे। जानिए ये साल वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा।

वृषभ राशि का वार्षिक राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह साल काफी बेहतरीन रह सकता है। इस राशि के जातकों को पारिवारिक जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। यदि बीते कुछ समय से घर के लोगों के बीच अनबन थी तो वह भी दूर हो जाएगी जिससे आपको भी मानसिक शांति महसूस होगी। वहीं इस राशि के जिन जातकों के माता-पिता की तबीयत खराब थी तो वह भी अब ठीक होने लगेगी। 

vrushabh rashi

Image Source : INDIA TV
vrushabh rashi 

कैसा रहेगा वृषभ राशि वालों का स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य को लेकर इस राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है आपको कब्ज की बीमारी हो सकती है। अपने खानपान में आपको तरल पदार्थों को शामिल करना चाहिए। वहीं खुद को फिट रखने के लिए योग-ध्यान का सहारा लेना भी आपके लिए अच्छा रहेगा। 

वार्षिक राशिफल 2021: धन, नौकरी, कारोबार को लेकर 5 राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा नया साल, जानें अन्य का हाल

कैसा होगा कार्यक्षेत्र और निजी जीवन? 

कार्यक्षेत्र में इस राशि के जातकों को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे क्योंकि आप अपनी कार्यकुशलता से हर काम को सही तरीके से करेंगे जिससे आपके सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी आपसे खुश होंगे। इस राशि के जातकों को सामाजिक जीवन में भी अच्छे फल मिलेंगे आपको अपने मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्रेम में पड़े इस राशि के जातकों के लिए भी समय अच्छा है, एक दूसरे के प्रति आपका विश्वास बढ़ेगा। इस राशि के जो जातक शिक्षा अर्जित कर रहे हैं उनके लिए अच्छा साल रहेगा हालांकि, आपको गलत संगति से बचने की सलाह दी जाती है। जो लोग इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी क्षेत्र में काम करते हैं उन्हें इस साल विशेष सफलता मिल सकती है।

ज्योतिष आकलन - अनिल ठक्कर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement