Monday, April 29, 2024
Advertisement

सोमवार का राशिफल: बन रहा है शुभ संयोग, इन राशियों के लिए होगा फायदेमंद

आज सोमवती अमावस्या और सवार्थ सिद्ध योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों की लाइफ में फर्क पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 17, 2017 14:41 IST
Horoscope- India TV Hindi
Horoscope

धर्म डेस्क: आज पौष मास के कृष्ण पक्ष का आखिरी दिन है। कल से पौष मास का शुक्ल पक्ष आरंभ हो जायेगा और 2 जनवरी तक रहेगा। इस बीच बहुत सी महत्वपूर्ण तिथियों और त्यौहारों का सिलसिला जारी रहेगा। नये साल की शुरुआत भी इसी बीच होगी। इसके साथ ही आज सोमवती अमावस्या और सवार्थ सिद्ध योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों की लाइफ में फर्क पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन नई सौगात लेकर आएगा। आप आने वाले दिनों की प्लानिंग करेंगे। आज मेहनत आपको पॉज़िटिव रिज़ल्टस दिलाएगी।  बिजनेस में अच्छा धन लाभ होगा।  किस्मत आपके साथ रहेगी। आज ऑफिस में सभी से अपनी बात मनवा सकते है। सीनियर्स आपकी राय पर पॉज़िटिव रिस्पॉन्स देगें। इस राशि के बिजनेसमैन्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

वृष राशि
आज के दिन संगीत के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन शुभ है। संगीत के क्षेत्र में कोई विशेष सफलता हासिल होगी। विवाहित लोगों के जीवनसाथी का व्यवहार प्यार भरा रहेगा। हालांकि आज बिना कारण खुद को तनाव ग्रस्त महसूस करेगें। स्टूडेंटस के लिए दिन अच्छा साबित होगा। शाम को माइंड फ्रेश करने के लिए किसी दोस्त के घर जा सकते हैं या फिर फोन पर उनसे बात हो सकती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement