Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मेष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: लापरवाही पड़ेगी आप पर भारी, रखें इन बातों का ध्यान

मेष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला के मुताबिक मेष राशि वालों का दिन कैसा गुजरेगा और किन बातों का उन्हें ध्यान रखना है आइए जानते हैं।  

Chirag Bejan Daruwalla Written by: Chirag Bejan Daruwalla @ChiragDaruwalla
Published on: June 24, 2022 16:46 IST
मेष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मेष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022

मेष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है ऐसे में ये हफ्ता आपके लिए कैसा बीतने वाला है, किन बातों का आपको ध्यान रखना है और कौन से कार्य आपके जीवन में परेशानी खड़ी कर सकते हैं? ये सब जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके कर्म और प्रयास आपको हर कार्य में सफलता दिलाएंगे। युवा भी अपने जीवन के मूल्यों को गंभीरता से समझेंगे। किसी भी पॉलिसी आदि में निवेश करने का समय सही है। लापरवाही के कारण कुछ निजी कार्य बाधित हो सकते हैं। रिश्तों के बीच थोड़ा तनाव पैदा हो सकता है इसलिए सोच समझकर बोलें। समस्याओं से घबराने की बजाय समाधान खोजने की कोशिश करें। बाहरी गतिविधियों पर ज्यादा समय न लगाएं। इस समय अधिकांश समय मार्केटिंग और भुगतान संग्रह आदि में व्यतीत होगा। एकल लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है।

साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022- यहां पढ़ें अन्य राशियों का हाल

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। )

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Chanakya Niti: ऐसे लोगों से हमेशा रहना चाहिए सावधान, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

अच्छा समय आने से पहले मिलते हैं ये 10 शुभ संकेत, आपको मिले तो समझिए खुलने वाली है किस्मत

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement