Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Rahu Gochar 2022: इन 3 राशियों पर 1 साल तक बरसेगी राहु की कृपा, होंगे मालामाल!

Rahu Gochar 2022: राहु गोचर मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 1 साल से ज्यादा समय तक इसी राशि में रहेगा। इस साल राहु का मेष में गोचर काल 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा.

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 28, 2022 20:51 IST
Rahu Gochar 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rahu Gochar 2022

Rahu Gochar 2022: राहु शनि के बाद सबसे धीमा चलने वाला ग्रह है. इस साल अप्रैल में राहु ने गोचर कर के मेष राशि में प्रवेश किया है। अब राहु अक्टूबर 2023 तक इसी राशि में रहेंगे। आमतौर पर राहु ग्रह को लेकर लोग अक्सर डरे सहमे रहते हैं।  लेकिन इस साला ये ग्रह इन तीन राशियों के लिए बेहद फ़ायदेमंद होगा और उन्हें शुभ समाचार देगा। 

मिथुन राशि 

Rahu Gochar 2022

Image Source : INDIA TV
Rahu Gochar 2022

राहु गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत अच्‍छा है. इन जातकों को अक्‍टूबर 2023 तक खूब धन लाभ होगा। नौकरी में भी सफलता मिलेगी। खासतौर पर व्‍यापारियों को यह समय खूब लाभ देगा।  शेयर मार्केट में निवेश करने से भी काफी फायदा होगा.

कर्क राशि

Rahu Gochar 2022

Image Source : INDIA TV
Rahu Gochar 2022

कर्क राशि के जातकों के लिए राहु का राशि वरदान साबित होगा।  उन्‍हें नौकरी में लाभ होगा। प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने की संभावना है। साथ ही जो लोग नया व्‍यापार शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए अक्‍टूबर 2023 तक का समय अच्‍छा है। धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मीन राशि 

मीन राशि वालों के लिए राहु का मेष में प्रवेश खूब धन लाभ कराएगा। उन्‍हें कहीं से पैसा मिलेगा। साथ ही रुका हुआ धन भी मिलेगा। कुल मिलाकर कई तरीकों से मिला धन आपकी आर्थिक स्थिति में बेहतरी लाएगा। नौकरी-व्‍यापार में भी सफलता मिलेगी. 

Budh Gochar 2022: बुध करने जा रहे हैं मिथुन राशि में गोचर, सिंह राशि समेत ये 5 राशियां होंगी मालामाल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement