Monday, May 13, 2024
Advertisement

आखिर पत्‍नियां क्‍या चाहती है? इन तीन बातों का रखें ध्‍यान

नई दिल्ली: आखिर महिलाएं अपने पति से क्‍या चाहती है ? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब अक्‍सर पुरुष समझ नहीं पाते,कुछ ऐसे भी होते हैं,जो समझते तो सबकुछ है लेकिन उनकी लाइफ स्‍टाइल

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 13, 2016 0:01 IST
know what do women want Keep these three things in mind- India TV Hindi
know what do women want Keep these three things in mind

नई दिल्ली: आखिर महिलाएं अपने पति से क्‍या चाहती है ? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब अक्‍सर पुरुष समझ नहीं पाते,कुछ ऐसे भी होते हैं,जो समझते तो सबकुछ है लेकिन उनकी लाइफ स्‍टाइल ही कुछ ऐसी हो जाती है कि वह अपनी वाइफ की चाहतों का खास ख्‍याल नहीं रख पाते। जिसका परिणाम होता है हर छोटी छोटी बात पर अनबन,और वैवाहिक संबंधों में खटास,जिसका सबसे अधिक असर उनकी रोमांटिक लाइफ पर होता है।

ये भी पढ़े- पत्नी के लिये लिखीं ऐसी बातें कि हज़ारों हो गए मुरीद

मनोवैज्ञानिकों के अनुसार शुरु शुरु में पति अपनी वाइफ की हर बात का ख्‍याल रखता है और दोनों की रोमांटिक लाइफ भी बेहतरीन होती है,लेकिन समय के बदलाव के साथ,चीजें बदलती जाती है,पुरुष विवाह के बाद अपने काम और अधिक पैसे कमाने में इतना व्‍यस्‍त हो जाते है कि वह अपनी वाइफ की छोटी छोटी चाहतों का ध्‍यान नहीं रख पाते है।

रोमांस का तड़का : महिलाएं अपने पति में रोमांस खोजती है

 हर लड़की रोमांटिक हसबैंड पसंद करती है और अगर आपकी रोमांटिक लाइफ बेहतरीन है, तो इस बात की बहुत कम संभावना है कि ऐसे युगल में कोई अनबन हो। विवाह के बाद भी महिलाएं अपने पति से प्‍यार का कुछ वैसा ही इजहार और प्रशंसा की उम्‍मीद करती है जैसा कि विवाह से पहले लड़कियां अपने प्रेमी से उम्‍मीद करती है। इसके साथ ही सेक्‍सुअल संबंधों में नई उर्जा और कुछ नएपन की तलाश भी आप दोनों की रोमांटिक लाइफ को शानदार बनाता है।

अगली स्लाइड  में जानिए और बातों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement