Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विदेश घूमने की कर रहे हैं प्लानिंग? IRCTC लाया है शानदार ऑफर

अगर आप विदेश घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट आपको इजाजत नहीं दे रहा है तो भूटान आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 15, 2020 11:20 IST
IRCTC लाया है शानदार ऑफर- India TV Hindi
IRCTC लाया है शानदार ऑफर

अगर आप विदेश घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट आपको इजाजत नहीं दे रहा है तो भूटान आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। IRCTC आपके लिए भूटान का टूर पैकेज लेकर आया है। 5 रात और 6 दिन के इस टूर के दौरान पर्यटकों को थिम्पू और पुनाखा जैसे टूरिस्ट प्लेस एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। भूटान- द लैंड ऑफ ड्रैगन अद्भुत भूटान नाम के इस टूर पैकेज की शुरुआत 25 मार्च को दिल्ली से होगी। आपको दिल्ली से फ्लाइट के जरिए पारो ले जाया जाएगा। इस टूर पैकेज के दौरान आपको भूटान के पारो, थिम्पू और पुनाखा जैसी खूबसूरत टूरिस्ट लोकेशन पर ले जाया जाएगा। 

इस टूर पैकेज में आपको इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट मिलेगा। आने-जाने दोनों का एयर टिकट होगा। आपको ब्रेकफास्ट और डिनर भी दिया जाएगा। अंग्रेजी बोलने वाली टूरिस्ट गाइड भी मिलेंगे आपको। इसके अलावा आपको बस मिलेगी जो आपकी सभी जगह घुमाएगी। दार्शनिक प्लेस में आपको अलग से टिकट भी नहीं लेना होगा। अगर आप इस टूर में अकेले जाते हैं तो आपको 52,600 रुपये देने होंगे। अगर दो लोग जा रहे हैं तो 47,400 रुपये प्रति व्यक्ति और ट्रिपल शेयरिंग में 42,350 रुपये प्रति व्यक्ति को देना होगा। अगर आपके साथ बच्चा है जिसकी उम्र 5 से 12 साल की है तो उसके लिए 29,350 रुपये देने होंगे, अगर आप बच्चे के लिए अलग से बेड चाहते हैं तो 31850 रुपये लगेंगे।

कैसे करें बुकिंग?

आप रिजर्वेशन काउंटर पर जाकर ये टूर बुक करा सकते हैं। ऑनलाइन बुकिंग और इससे जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

IRCTC से जुड़े दूसरे पैकेज के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Latest Lifestyle News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement