1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. सैर-सपाटा
  5. सिर्फ 13,499 रुपये में अमेरिका-यूरोप की भर सकते हैं उड़ान, इस तरह करें टिकट बुक

सिर्फ 13,499 रुपये में अमेरिका-यूरोप की भर सकते हैं उड़ान, इस तरह करें टिकट बुक

हर इंसान एक बार अपनी जिंदगी में विदेश यात्रा के सपने देखता ही आपके इसी सपने को साकार करेगा ये स्पेशल ऑफर। इस ऑफर के अंतर्गत आप सिर्फ 13,499 रुपये में ही अमेरिका, कनाडा, यूरोप की यात्रा कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: September 21, 2018 15:25 IST
Travel Tips- India TV Hindi
Travel Tips

नई दिल्ली: हर इंसान एक बार अपनी जिंदगी में विदेश यात्रा के सपने देखता ही आपके इसी सपने को साकार करेगा ये स्पेशल ऑफर। इस ऑफर के अंतर्गत आप सिर्फ 13,499 रुपये में ही अमेरिका, कनाडा, यूरोप की यात्रा कर सकते हैं। अब यूरोप और अमेरिका की सैर और भी सस्ती होने जा रही है आइसलैंड की वॉव एयर दिसंबर से भारत में अपनी कारोबार शुरू करने जा रही है और ग्राहक जनवरी से फ्लाइट में उड़ान भर सकेंगे। यह एयरलाइन नई दिल्ली से अमेरिका फ्लाइट टिकट केवल 13,499 रुपए में उपलब्ध कराने का दावा कर रही है। हालांकि अमेरिका तक यह यात्रा आइसलैंड से होकर पूरी होगी साथ ही इसमें कुछ नियम और शर्तें भी हैं। 

13,499 में करें यूरोप-अमेरिका का सफर 

एयरलाइन ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि 13,499 में यात्री शिकागो, ओरलेंडो, न्यूयॉर्क, डेट्रॉयट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पीट्सबर्ग, लॉस एंजेलिस, वॉशिंगटन डीसी और सेंट लुइस जा सकेंगे। इसके अलावा कनाडा के टोरंटो और मॉन्ट्रियाल भी इसी किराए में नई दिल्ली से सफर कर सकते हैं। 

2018 दिसंबर से मार्च 2019 के बीच सफर की पेशकश 
कंपनी का यह ऑफर फिलहाल दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच सफर पर लागू है। वहीं, आपको ऑफर के लिए आपको बुकिंग 18 सितंबर से 28 सितंबर के बीच करानी होगी। इसके अलावा यह ऑफर केवल कंपनी की वेबसाइट से टिकट बुक कराने पर ही मिलेगा। दिसंबर से नई दिल्ली से उड़ाने शुरू हो जाएंगी।(Travel News: विश्व के 7 ऐसे बॉटनिकल गार्डन जिनकी एक झलक आपको जाने पर कर देगी मजबूर)

सस्ती टिकट के लिए हैं कुछ शर्तें 
कंपनी सस्ती टिकट्स के तहत लिमिटेड सीट्स बेच रही है हालांकि कंपनी कितनी टिकट्स बेच रही है इसका खुलासा नहीं है किया है। लेकिन सस्ती टिकट्स में चैक इन बैगेज और भोजन शामिल नहीं है। जिन्हे अतिरिक्त कीमत चुकाकर यात्री ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत यात्री अपने साथ केवल पर्सनल बैग ले जा सकते हैं जिसकी लिमिट 10 किलो है।(Travel Tips: पुर्तगाल घूमने की सोच रहें है तो इन समुद्री बीच पर एक बार जरूर जाएं)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X