Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली के ये 3 मार्केट पश्मीना शॉल और तिब्बती शर्ग-टॉप के लिए फेमस, सालों-साल पहनने वाले Woollens यहीं से खरीदें!

Woolen clothes market in delhi: दिल्ली में अगर आप कहीं अच्छे स्वेटर्स और शॉल की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इन जगहों पर जा सकते हैं और यहां ये खूबसूरत ऊनी कपड़े खरीद सकते हैं।

Pallavi Kumari Written By: Pallavi Kumari @Shabdita_Pallav
Published on: January 05, 2024 12:06 IST
 famous woolen clothes - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL famous woolen clothes

Woolen clothes market in delhi: सर्दियों के कपड़े खरीदने की आप प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक बार इन जगहों पर जाना चाहिए। खास बात ये है कि दिल्ली के इन बाजारों में आपको काफी सही दाम पर अच्छे ऊनी कपड़े मिल जाएंगे जिन्हें आपको सालों-साल रखकर और संभालकर पहन सकते हैं। खास बात ये है कि यहां के ऊनी कपड़ों की चमक हमेशा बनी रहती है और आप जब भी इन्हें पहनें ये खूबसूरत लगते हैं। तो, अगर आप भी  पश्मीना शॉल और तिब्बती शर्ग-टॉप खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली के इन बाजारों में जरूर जाएं। 

1. जनपथ मार्केट

जनपथ मार्केट में आपको मेट्रो से उतरते ही कई कश्मीरी स्वेटर और शॉल की दुकानें नजर आ जाएंगी। इन दुकानों की खास बात ये है कि आप यहां ब्रांडेड कपड़े खरीद सकते हैं। साथ ही यहां आपको खूबसूरत से खूबसूरत टॉप, जैकेट और शर्ग मिल जाएंगे। इतना ही नहीं आप यहां से कपड़े खरीदकर किसी को गिफ्ट भी भी कर सकते हैं। 

जनवरी में घूमने के लिए परफेक्ट हैं ये 3 जगहें, हर एक का एक्सपीरियंस अलग और यादगार होगा!

2. मजनू का टीला

मजनू का टीला घूमने और सर्दियों के कपड़ों के लिहाज से भी बहुत किफायती जगह है। आप यहां तरह-तरह की चीजों को खरीद सकते हैं। जैसे कि जैकेट, ऊनी शर्ग, टॉप, फ्रॉक, शॉल और मफलर। यहां आपको ज्यादा पैसे खर्च करने और न करने की भी चिंता नहीं करनी है। जैसा आपको बजट हो वैसे कपड़े खरीद लें। 

 woolen clothes market

Image Source : SOCIAL
woolen clothes market

अयोध्या में राम लला के दर्शन के बाद जरूर घूम लें ये फेमस जगह, नहीं तो अधूरी रह जाएगी ट्रिप

3. तिब्बती वूलन मार्केट

तिब्बती वूलन मार्केट लाल किला के पास है। यहां आपको तिब्बती वूलन कपड़े मिल जाएंगे। जैसे कि स्कार्फ, जैकेट और शॉल। इन चीजों को आप यहां से खरीद सकते हैं और सालों साल रख-रखकर पहन सकते हैं। तो, बस दिल्ली में इन जगहों पर ऊनी कपड़ों की खरीदारी के लिए जाएं और सर्दियों में खूबसूरत नजर आएं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement