Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कोर्ट में पेशी के बाद हथकड़ी सहित ट्रेन से लगाई छलांग, फरार आरोपी को 2 राज्यों की पुलिस कर रही तलाश

मध्य प्रदेश से एक आरोपी के फरार होने की खबर सामने आई। पुलिस की टीम आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद धौलपुर लेकर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी ने हथकड़ी सहित ट्रेन से छलांग लगा दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: September 01, 2023 7:03 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक आरोपी के फरार होने की खबर आई है। मामला जिले के सराय छोला थाना इलाके का है। दरअसल, आरोपी को अदालत में पेशी के बाद धौलपुर वापस लाया जा रहा था। इसी दौरान आरोपी हथकड़ी सहित ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने फरार होते समय सिपाही को भी धक्का मारकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया और भाग निकला।

पुलिस की टीम आरोपी को लेकर लौट रही थी 

मध्य प्रदेश की मुरैना एवं धौलपुर जिला पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी मीणा ने बताया कि वाहन चोरी के एक मामले में धौलपुर जिला कारागृह से अजीत उर्फ बनिया गुर्जर को मध्य प्रदेश के मुरैना की अदालत में गुरुवार को पेशी पर ले जाया गया था। उन्होंने बताया कि पेशी के बाद में अमृतसर-विलासपुर छत्तीसगढ एक्सप्रेस ट्रेन से पुलिसकर्मियों की टीम अजीत उर्फ बनिया को वापस धौलपुर लेकर लौट रही थी। 

ट्रेन की स्पीड कम हुई तो कहा- उल्टी आ रही है

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम को करीब 4:00 बजे रास्ते में मुरैना जिले के हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की स्पीड थोड़ी धीमी हुई, तभी बदमाश अजीत उर्फ बनिया ने पुलिसकर्मियों को उल्टी आने की बात कही, तो टीम के सदस्य सिपाही हरदेव सिंह उसे हथकड़ी सहित लेकर ट्रेन के कोच में ही वाशबेसिन पर ले गया। 

ट्रेन रुकवा बदमाश को पकड़ने के लिए किया पीछा 

उन्होंने बताया कि इसी दौरान आरोपी ने चलती ट्रेन से सिपाही हरदेव सिंह और हथकड़ी के साथ ही छलांग लगा दी। इसके बाद में पुलिसकर्मी ने ट्रेन को रुकवाया और फरार बदमाश का पीछा किया, लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं लग सका। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी मीणा ने बताया कि मध्य प्रदेश और राजस्थान पुलिस की कई टीम फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

I.N.D.I.A अलायंस के कोऑर्डिनेशन कमिटी का आज होगा गठन, जारी होगा Logo; बैठक में इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

G-20 सम्मेलन के दौरान प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस की विशेष तैयारी, जवानों को दिए जा रहे चैन और बेल्ट कटर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement