Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VIDEO: सोशल मीडिया पर हिन्दू देवता के खिलाफ डाला वीडियो, आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक युवक ने भगवान राम पर एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडियो पर शेयर की थी। इसको लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत की थी, जिसके बाद आरोपी गिरफ्तार कर उसके घर पर बुलडोजर चल गया।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Swayam Prakash Published on: August 09, 2023 17:13 IST
construction demolished - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB भगवान राम पर आपत्तिजनक वीडियो डालने वाले का घर तोड़ा गया

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के नलखेड़ा में एक युवक ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस मामले में प्रशासन ने सख्त कार्यवाई की है। कल देर रात आरोपी युवक को प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया और आज आरोपी के घर पर बुलडोजर चल गया।

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने की थी शिकायत

दरअसल, आगर मालवा जिले के नलखेड़ा में कल सोशल मीडिया पर एक युवक ने हिन्दू देवता राम पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था जिसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत की थी। इस मामले में अब प्रशासन की सख्त कार्यवाही सामने आई है। कल देर रात आरोपी युवक पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया, वहीं आज भारी पुलिस बल और प्रशासन की मौजूदगी में आरोपी युवक के अवैध निर्माण को बुलडोजर की सहायता से नगर परिषद के अमले ने ध्वस्त कर दिया। 

ध्वस्तीकरण के दौरान मौजूद रहा पूरा प्रशासनिक अलमा 
आरोपी के अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई से पहले युवक के निर्माण का प्रशाशनिक अधिकारियों ने सीमांकन किया उसके बाद अवैध पाए गए निर्माण को तोड़ दिया गया। कार्यवाही के दौरान सुसनेर एसडीएम किरण वरवड़े, एसडीओपी पल्लवी शुक्ला और जिले के अन्य थानों की पुलिस बल व नगर परिषद का अमला सहित अधिकारी मौजूद रहे। युवक द्वारा पोस्ट किये जाने के बाद देर रात हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई को लेकर नलखेड़ा थाने का घेराव किया था और कार्यवाही को लेकर आंदोलित थे।

हिंदू जागरण मंच ने दिया कार्रवाई का आवेदन
इस वीडियो में एक युवक भगवान राम को गाली देते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता नाराज हो गए और देर रात बड़ी संख्या में थाने का घेराव कर नारेबाजी की। जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल और अधिकारी नलखेड़ा पहुंचे। मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच द्वारा नलखेड़ा थाना प्रभारी को अयोध्या बस्ती नलखेड़ा रहने वाले जावेद और उसके साथियों असलम व बंटी पर कार्रवाई को लेकर आवेदन दिया, जिस पर पुलिस द्वारा पोस्ट डालने वाले जावेद पिता आशिक मेव के विरुद्ध मामला दर्ज के आरोपी को राउंडअप किया गया है। 

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement