Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Aircraft Crash: भोपाल में एयरक्राफ्ट क्रैश, 3 पायलट घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में शनिवार को एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इस हादसे में तीन पायलट घायल हो गए हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 27, 2021 18:19 IST
भोपाल में एयरक्राफ्ट क्रैश, 3 पायलट घायल- India TV Hindi
Image Source : ANI भोपाल में एयरक्राफ्ट क्रैश, 3 पायलट घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में शनिवार को एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इस हादसे में तीन पायलट घायल हो गए हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। विमान में पायलट अश्विनी शर्मा और दो ट्रेनी पायलट समी और राज सवार थे। इनमें से समी और राज को हल्की चोट आई है। राहत की बात ये है कि एयरक्राफ्ट में गिरने के बाद आग नहीं लगी, इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

भोपाल के गांधी नगर के एसएचओ अरुण शर्मा ने बताया, ''भोपाल के गांधी नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में एक एयरक्राफ्ट के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन पायलट घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल भेज दिया गया है।'' 

हादसा भोपाल में गांधीनगर के पास बड़वाई गांव के खेत में हुआ। जानकारी के मुताबिक, इंजन बंद होने की वजह से यह ट्रेनी एयरक्राफ्ट खेत में गिरा। प्लेन के कैप्टन का नाम अश्विनी शर्मा बताया जा रहा है। बताया जाता है कि तीनों पायलट प्लेन लेकर गुना जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं विमान में क्या तकनीकी खराबी आई, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement