Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anil Firojiya Weight Loss: बजट मांगने पर नितिन गडकरी ने दी वजन कम करने की चुनौती, सांसद ने घटाया 15 किलो वजन, अब मांगेंगे 15 हजार करोड़ रुपए

Anil Firojiya Weight Loss: अनिल ने कहा कि है एक किलो वजन कम करने के एवज में उन्हें एक हजार करोड़ रुपए देने की बात गडकरी ने कही थी, लेकिन उन्होंने अब तक 15 किलो वजन कम कर लिया है, इसलिए अब वह गडकरी से 15 हजार करोड़ रुपए मांगेंगे।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 12, 2022 12:34 IST
Anil Firojiya- India TV Hindi
Image Source : ANI/FILE Anil Firojiya

Highlights

  • मध्य प्रदेश के उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया ने घटाया 15 किलो वजन
  • केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दी थी वजन कम करने की चुनौती
  • क्षेत्र के विकास के लिए फिरोजिया मांगेंगे 15 हजार करोड़ का बजट

Anil Firojiya Weight Loss: मध्य प्रदेश के उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया के 15 किलो वजन कम करने का मामला सुर्खियों में है। अनिल ने अपने क्षेत्र में विकास करने के लिए वजन कम किया है। बात सुनने में थोड़ी हैरान करती है, लेकिन यही सच भी है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 4 महीने पहले एक मंच पर कहा था कि अगर अनिल एक किलो वजन कम करेंगे तो वह विकास कार्य के लिए उन्हें एक हजार करोड़ रुपए का बजट देंगे। बता दें कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 24 फरवरी को उज्जैन पहुंचे थे।

अनिल अब मांगेंगे 15 हजार करोड़ का बजट

फरवरी के बाद से अनिल अपना वजन कम करने में लग गए और अब तक उन्होंने 15 किलो वजन घटा लिया है। अनिल ने कहा कि है एक किलो वजन कम करने के एवज में उन्हें एक हजार करोड़ रुपए देने की बात गडकरी ने कही थी, लेकिन उन्होंने अब तक 15 किलो वजन कम कर लिया है, इसलिए अब वह गडकरी से 15 हजार करोड़ रुपए मांगेंगे।

बता दें कि अनिल फिरोजिया ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए लगातार बजट की मांग कर रहे थे। तभी गडकरी ने उन्हें ये टारगेट दिया कि अगर वह अपना वजन कम कर लेंगे तो उसी हिसाब से उन्हें बजट के लिए राशि भी उपलब्ध करवा दी जाएगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब गडकरी ने फिरोजिया को फरवरी में चैलेंज दिया था, तब उनका वजन 125 किलो था।

फिरोजिया ने कहा कि गडकरी ने उन्हें फिट रहने के लिए प्रेरित किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement