Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को नहीं मिली सिंगरौली में रैली की इजाजत, करेंगे रोड शो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज मध्य प्रदेश के सिंगरौली में स्थित वैढ़न में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार रानी अग्रवाल के लिए रोड शो करेंगे।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: November 02, 2023 12:24 IST
Bhagwant Mann, Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/AAPRANIAGRAWAL पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

सिंगरौली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को मध्य प्रदेश के सिंगरौली में रैली की इजाजत नहीं मिली है। ये दोनों नेता गुरुवार को आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में रोड शो करेंगे। बता दें कि अरविंद केजरीवाल गुरुवार को पूछताछ के ED के समक्ष पेश नहीं हुए और वह चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश निकल गए। ED ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित आबकारी नीति घोटाला से संबंधित धन शोधन के मामले में पूछताछ के लिए समन किया था। उन्हें गुरुवार को सुबह 11 बजे जांच एजेंसी के दिल्ली कार्यालय में पेश होना था।

AAP प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने X पर किया पोस्ट

सिंगरौली से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने X पर एक पोस्ट में कहा कि AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज दोपहर एक बजे मध्य प्रदेश के वैढ़न में एक रोड शो में हिस्सा लेंगे। उन्होंने लिखा, 'AAP के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के माननीय मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान जी मध्यप्रदेश के वैढ़न में आज दिनांक 2 नवंबर को दोपहर 1 बजे करेंगे विशाल रोडशो। अब मध्य प्रदेश में होगा परिवर्तन।'

केजरीवाल ने कहा- अवैध है ED का नोटिस

रोड शो के लिए मध्य प्रदेश रवाना होने से पहले केजरीवाल ने गुरुवार को ईडी को चिट्ठी लिखकर जांच एजेंसी से उन्हें पूछताछ के लिए भेजा गया नोटिस वापस लेने की मांग की और दावा किया कि यह ‘अवैध और राजनीति से प्रेरित’ है। दिल्ली के CMO ने ED के नोटिस के जवाब में कहा कि केजरीवाल ने इसे ‘अवैध और राजनीति से प्रेरित’ तथा चुनावी राज्यों में चुनाव प्रचार से रोकने के इरादे से किया गया प्रयास बताया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement