Thursday, May 09, 2024
Advertisement

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल-भरे मंच से कमलनाथ औैर दिग्विजय सिंह को कह दिया 'बुढ़ऊ'

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भरे मंच से बुढ़ऊ कह दिया है। अब उनके इस बयान पर सियासत तेज हो सकती है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Kajal Kumari Updated on: May 21, 2023 10:06 IST
bjp leader kailash vijayavargiya- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल

भोपाल: बीजेपी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भरे मंच से बुढऊ कह दिया है।  भोपाल में बीजेपी कार्यालय में शुक्रवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान तमाम नेताओं-कार्यकर्ताओं के बीच बैठक में मंच से कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि "कांग्रेस के बारे में क्या कहूं, कांग्रेस के दो जासूस बोलूं या बुढऊ बोलूं, क्या बोलूं,दोनों 75-75 साल की उम्र में घूम रहे हैं, है, वो जब चलते हैं तो खाली चाल ही देख लो आप, कमलनाथ जी जब चलें तो उसका एक वीडियो निकाल लेना और शिवराज जी चलें तो उसका वीडियो निकाल लेना, स्पीड से पता लग जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी कितनी तेज है।"

कांग्रेस ने दिया करारा जवाब, कहा-रिजेक्टेड माल

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस हमलावर हो रही है, कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने ट्वीट कर लिखा कि "भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय राजनीति का रिजेक्टेड माल हो गये हैं। उनकी हालत दाल-भात में मूसलचन्द की हो गई है। अपने को मीडिया में बनाए रखने के लिए वे अभद्र टिप्पणियों पर निर्भर हो गए हैं। कभी बेटियों पर तो कभी वरिष्ठ नेताओं पर मुंह चलाते रहते हैं। उनकी ये हरकतें उनका बुढ़ापा बिगाड़ रही हैं। उनकी कुंठा छुप नहीं रही है।"

https://twitter.com/BabelePiyush/status/1659602134487416833?t=rVabHD0n96...

कांग्रेस नेता ने कहा-आपने बेटे को यही संस्कार दिए हैं क्या

तो कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने ट्वीट कर लिखा कि "कैलाश जी आज पार्टी के बड़े नेताओं के बीच अपने किस भाषा का इस्तेमाल किया यह सिर्फ कमलनाथ जी की बात नहीं है यह समूचे बुजुर्ग वर्ग का अपमान है, आपकी पार्टी ने अपने वरिष्ठ बुजुर्ग नेताओं की क्या स्थिति कर रखी है किसी से छुपा नहीं है। बीजेपी चाल-चरित्र चेहरे और संस्कारों की बात करती है। संघ से आप संस्कारों की यही शिक्षा लेते हैं क्या। आपके बेटे को भी आपने क्या संस्कार दिए हैं यह सब जानते हैं। कैसे बैट-बल्ला चलाता है वह, खबरदार जो आपने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ आगे से ऐसी टिप्पणी की तो हम भी संस्कार भूल जाएंगे और ऐसी अशोभनीय टिप्पणियों के लिए आप को करारा जवाब देंगे>

https://twitter.com/syedzps/status/1659602265643311104?s=48&t=LTqtsF_Ehq...

ये भी पढ़ें:

कर्नाटक: सीएम ऑफिस के बाहर 'नेम प्लेट' बदली गई , सामने आया VIDEO, आप भी देखें

1984 के दंगों से जुड़े केस में जगदीश टाइटलर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, 3 सिखों की जलाकर हुई थी हत्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement