Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर मिली धमकी, 'खूब हनुमान चालीसा करवाओ, जिंदा नहीं बचोगे'

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अज्ञात नंबर से फोन कर कई बार धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा है कि 'खूब हनुमान चालीसा करवाओ, जिंदा नहीं बचोगे।'

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2020 13:12 IST
प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर मिली धमकी, 'खूब हनुमान चालीसा करवाओ, जिंदा नहीं बचोगे'- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर मिली धमकी, 'खूब हनुमान चालीसा करवाओ, जिंदा नहीं बचोगे'

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अज्ञात नंबर से फोन कर कई बार धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा है कि 'खूब हनुमान चालीसा करवाओ, जिंदा नहीं बचोगे।' दरअसल, हाल के दिनों में साध्वी प्रज्ञा ने हनुमान चालीसा की आध्यात्मिक शक्ति के जरिए कोरोना वायरस के ठीक होने की बात कही थी। 

भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कमला नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने IPC की धारा 507 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल, पुलिस धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई है। सूत्रों के मुताबिक, धमकी देने वाले ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का उपयोग किया है। 

माना जा रहा है कि धमकी देने वाला शख्स राम मंदिर भूमिपूजन समेत कई मुद्दों पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयानों से नाराज था। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा, "मुझे, मोदी और अमित शाह को गालियां दी हैं। राम मंदिर निर्माण को लेकर धमकी दी है।"

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, "मैंने हनुमान चालीसा के जरिए कोरोना ठीक होने की बात कही थी। धमकी में कहा कि हनुमान चालीसा खूब पढ़वाओ।" ठाकुर ने कहा, "मैं डरने वाली नही हूं। राष्ट्र निर्माण जरूरी है। देश भक्ति जरूरी है। मैं नहीं डरूंगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement